A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'मनमर्जियां' के रिलीज के बाद कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं तापसी पन्नू, देखें तस्वीरें

'मनमर्जियां' के रिलीज के बाद कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं तापसी पन्नू, देखें तस्वीरें

अनुराग कश्यप मनमर्जियां रिलीज हो गई और इस फिल्म को काफी पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है। जैसा कि आपको पता है तापसी इसमें लीड रोल में थी और उन्हें उनकी रोल के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं। और इसी बीच में तापसी कई कई फोटो भी वायरल हो रही हैं।

<p>Taapsee Pannu</p>- India TV Hindi Taapsee Pannu

नई दिल्ली: अनुराग कश्यप मनमर्जियां रिलीज हो गई और इस फिल्म को काफी पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है। जैसा कि आपको पता है तापसी इसमें लीड रोल में थी और उन्हें उनकी रोल के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं। और इसी बीच में तापसी कई कई फोटो भी वायरल हो रही हैं। एक बार फिर से तापसी की ये पिंक ड्रेस में फोटो काफी वायरल हो रही हैं।  तापसी को दिल्ली के इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया जिसमें उन्होंने पिंक टॉप और स्कर्ट में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस पिंक प्लेन टॉप और स्कर्ट में तापसी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थी। तापसी ने प्लेन पिंक टॉप पहना था और उनके स्कर्ट में काफी हेवी वर्क था।

आपको बता दें कि मनमर्जियां' फिल्म को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है वहीं इसका बजट करीब 30 करोड़ बताया जा रहा है। तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन स्टारर यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हुई। 

मनमर्जियां' के साथ 'मित्रों' और 'लव सोनिया' भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मनमर्जियां' का क्रेज ज्यादा नजर आ रहा है। 'मनमर्जियां' से अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर दो साल बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

 

Latest Lifestyle News