A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Student of the Year 2: डेब्यू से पहले ही तारा सुतारिया ने करवाया हॉट फोटोशूट, फोटो हो गई वायरल

Student of the Year 2: डेब्यू से पहले ही तारा सुतारिया ने करवाया हॉट फोटोशूट, फोटो हो गई वायरल

'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे के साथ तारा सुतारिया भी नजर आएगी। फिल्म प्रमोशन के दौरान तारा सुतारिया ने ओरेंज डेनिम कलर के ड्रेस में हॉट फोटोशूट करवाया है। 

<p>Tara Sutaria</p>- India TV Hindi Tara Sutaria

'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे के साथ तारा सुतारिया भी नजर आएगी। फिल्म प्रमोशन के दौरान तारा सुतारिया ने ओरेंज डेनिम कलर के ड्रेस में हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में तारा के सेक्सी लेग्स सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी हुई है। बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई को रिलीज हो रही है। तारा ने फिल्म में डेब्यू करने से पहले भी मॉडलिंग और कई तरह फैशन शो में भाग लिया है लेकिन इस फिल्म को लेकर अनन्या और तारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिल्म प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना नहीं चाहती हैं।

इस फिल्म का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खुद तारा सुतारिया को भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में तारा सुतारिया के साथ अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। दोनों एक्ट्रेस के पास इस फिल्म से अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने का सुनहरा अवसर है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी हैं।

फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है। तारा सुतारिया एक मॉडल हैं। उन्होंने 2010 में डिज़नी इंडिया के बिग बड़ा बूम के साथ एक वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद तारा सुतारिया ने ओयए जस्सी और स्वीट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर जैसे कॉमेडी शो में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

 

Latest Lifestyle News