Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य डिजायनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में दिखा श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का ग्लैमरस लुक, पहना इतने हजार का ये Green Pant

डिजायनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में दिखा श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का ग्लैमरस लुक, पहना इतने हजार का ये Green Pant

बॉलीवुड के सबसे फेवरेट फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने मंगलवार को बी टाउन सेलेब्स के लिए अपने घर पर पार्टी रखी। इस मौके में खुशी कपूर का ग्लैमरस अवतार दिखा। जानिए उनके पैंट की कीमत...

Khushi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Khushi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे फेवरेट फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने मंगलवार को बी टाउन सेलेब्स के लिए अपने घर पर पार्टी रखी। इस खास मौके में सबसे ज्यादा सेलिब्रिटीज नजर आईं। जिनमें जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, प्रियंका चोपड़ा सहित कई सेलेब्स शामिल हए।

इस पार्टी में हर किसी का ध्यान खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर ने अपनी ओर खींचा। वाकई जाह्नवी कपूर इतना ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी कि कुछ कह नहीं सकते। उनकी बहन खुशी कपूर भी स्टाइल को लेकर अपनी बहन से कम नहीं है। (मनीष मल्होत्रा की पार्टी में वायरल हुआ खुशी-जाहन्वी-सारा और प्रियंका का लुक, खुद ही देखें तस्वीरें )

खुशी कपूर हमेशा अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वह कही न कही स्पॉट हो जाती है। शांत रहने वाली खुशी कपूर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं।

खुशी ने ग्रीन पैट के साथ व्हाइट कॉप टाप पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। अब उनके पैंट की बात करें तो उन्होंने यह पैंट Alice and Olivia ब्रांड से लिया है।

Image Source : Alice and OliviaAlice and Olivia Pant

Jalisha high waisted fitted pant की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 20,637.90 रुपए है।

अगर आप भी इसे वार्डरोब में शामिल करना चाहती है। तो कर सकती है। इसके साथ आप कॉप टॉप, वन शोल्डर टॉप या सिंपल टॉप के साथ पहन सकती है।

Latest Lifestyle News