A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य The Zoya Factor Promotion: प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर का दिखा देसी लुक, अपनी मासूमियत से जीता हर किसी का दिल

The Zoya Factor Promotion: प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर का दिखा देसी लुक, अपनी मासूमियत से जीता हर किसी का दिल

सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान ही वह खूबसूरत देसी लुक में नजर आईं। देखें तस्वीरें।

Sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sonam kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर फैशन क्वीन की बात करें तो सोनम कपूर अहूजा का नाम सबसे ऊपर आता है। वह अपने स्टाइलिश और एक्सपेरिमेंट फैशन सेंस से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। लेकिन इस बार उनका जो लुक सामने आया है। उसकी जितनी तारीफ की जाए वो भी कम है। सोनम इस बार एकदम देसी लुक में नजर आईं। उनके मासूमियत भरे चेहरे को देखकर फैंस काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान ही वह खूबसूरत देसी लुक में नजर आईं। सोनम के लुक की बात करें तो उन्होंने Good Earth India ब्रांड का गोल्डन और ग्रे मिक्स रंग के सलवार-सूट पहना हुआ था। जिसके साथ खूबसूरत दुपट्टा कैरी किया हुआ था।

इस लुक के साथ सोनम ने लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी। इस लुक में सोनम काफी सिंपल नजर आ रही थीं।

हिना खान का स्टाइलिश अवतार आया सामने, डिफरेंट मेकअप से खींचा हर किसी का ध्यान

सोनम ने अपने लुक को मैचिंग जूती और पोटली के साथ पूरा किया। वहीं ये खूबसूरत जूतियां भूमिका ग्रोवर के कलेक्शन में से एक है। वहीं एक्ससेरीज की बात करें तो उन्होंने कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ हाथों में ब्रेसलेट और रिंग पहने हुए नजर आईं जोकि आम्रपाली ब्रांड की थी। जहां सोनम कपूर को स्टाइल उनकी छोटी बहन रिया कपूर ने दी है। वहीं हेयरस्टाइल अल्पा खिमानी ने दिया है।

सोनम कपूर इन लुक में शनिदेव मंदिर में शनिदेव के दर्शन करने पहुंची थी। जिससे कि उनकी फिल्म उनके लिए लकी साबित हो।

इतने लाख रूपए बैग के साथ नजर आईं सोनम कपूर, कीमत होश उड़ा देंगे

फिल्म द जोया फैक्टर फिल्म में सोनम के रोल की बात करें तो वह एक ऐसी लड़की का रोल कर रही हैं जिसके भारतीय क्रिकेट कप्तान से रिश्ते बनने के बाद टीम की किस्मत बदलनी शुरू हो जाती है।

वहीं दूसरी ओर सोनम कपूर ने Hello मैगजीन के सितंबर इश्यू के लिए लिए फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

Latest Lifestyle News