Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हिना खान का स्टाइलिश अवतार आया सामने, डिफरेंट मेकअप से खींचा हर किसी का ध्यान

हाल में ही हिना खान ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम में शेयर की। ये तस्वीरें वह काफी वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 02, 2019 12:40 IST
Hina khan- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Hina khan

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 की कोमोलिका यानि हिना खान अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि शानदार फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हिना खान का नाम सोशल मीडिया में पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं। हाल में ही हिना खान ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम में शेयर की। ये तस्वीरें वह काफी वायरल हो रही है।

हिना के लुक की बात करें तो उन्होंने डिप नेक प्लेन व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू स्ट्राइप्स वाली हाई वेस्ट पैंट और ब्लेजर पहने हुए नजर आईं। इस बॉसी लुक के साथ हिना ने येलो कलर की पंप्स पहनें। वहीं अपने खूबसूरत मेकअप से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

'कसौटी जिंदगी की 2' की अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने बिखेरा बोल्डनेस का जलवा, देखें तस्वीरें

हिना के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ येलो आईशेडो और ब्लू आईलाइनर के साथ ट्रेंडी लुक में नजर आईं। वहीं हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने क्रिपिंग कर साइड पार्टिंग के साथ लो बन बनाया हुआ था। वह खूबसूरत ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया।

इतने लाख रूपए बैग के साथ नजर आईं सोनम कपूर, कीमत होश उड़ा देंगे

हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि सीधी-साधी बहू का किरदार निभाने वाली अक्षर के रुप में हिना ने दर्शकों के दिलों में राज़ किया। इसके बाद कसौटी जिंदगी की, बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी में काम किया।

मैगजीन कवर पर दिखा ऐश्वर्या राय बच्चन का रेड हॉट अवतार, हर एक तस्वीर से नजर हटाना मुश्किल

वहीं फिल्म लाइन्स की कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग थी, तभी हिना ने कान्स के रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया था। इस टाइम वह अब विक्रम भट्ट की फिल्म में बिजी हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement