A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य थाई-हाई 'ugg boots' ने फैशन वर्ल्ड में मचाया तहलका, क्या आपने किया ट्राई

थाई-हाई 'ugg boots' ने फैशन वर्ल्ड में मचाया तहलका, क्या आपने किया ट्राई

इन दिनों फैशन वर्ल्ड में उग बूट्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सेलेब्स से लेकर आम लोग तक सभी की पसंद 'उग' थाई-हाई बूट्स है। अमेरिकी फैशन डिजाइनर स्टुअर्ट विट्जमैन का मानना है कि औरतों के शू-रैक में थाई-हाई बूट्स जरूर होने चाहिए।

ugg thigh high boots- India TV Hindi ugg thigh high boots

नई दिल्ली: इन दिनों फैशन वर्ल्ड में उग बूट्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सेलेब्स से लेकर आम लोग तक सभी की पसंद 'उग' थाई-हाई बूट्स है। अमेरिकी फैशन डिजाइनर स्टुअर्ट विट्जमैन का मानना है कि औरतों के शू-रैक में थाई-हाई बूट्स जरूर होने चाहिए।

यह लेटेस्ट ट्रेंड है। कई सुपर मॉडल्स के साथ काम कर चुके स्टुअर्ट का मानना है कि ये बूट्स देखने में काफी आकर्षक होते हैं। इन्हें आप ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ पहन सकते हैं लेकिन जींस के साथ यह सबसे अधिक जंचते हैं। 

इसके अलावा इन्हें शॉर्ट ड्रेसेज के साथ भी पहना जा सकता है। यह लुक काफी स्टाइलिश लगता है। स्टुअर्ट मानते हैं कि इन बूट्स को फुल लेंथ वाली ड्रेसेज के साथ पहनने से बचना चाहिए क्योंकि इससे इनका पूरा लुक छिप जाता है। अगर आप थाई-हाई बूट्स खरीदने की योजना बना रही हैं तो काले रंग को प्राथमिकता दे सकती हैं। इसके अलावा स्लेट कलर भी एक अच्छा विकल्प है।

बता दें कि जूते सर्दियों के लिए हमारी अलमारी में एक बेस्ट जगह बनाए हुए होते हैं। इस मौसम में हमें ऐसे जूते पहनने चाहिए जो हॉट एंड सेक्सी नजर आए। इस बार आप थाई हाई बूट्स पहन कर अपने लुक को चेंज कर सकती है। थाई हाई बूट्स आपके फैशन को बिल्कुल बदल सकते हैं।

अगर आप विंटर सीजन में ये पहनती है तो ना सिर्फ आप स्टाइलिश नजर आएगी बल्कि सर्दी से भी बचने के लिऐए ये बेस्ट ऑब्शन है। ट्रेवलिंग के लिए भी ये बेस्ट ऑब्शन है। डेनिम के साथ तो यें लुक एकदम परफेक्ट नजर आएगा।

Latest Lifestyle News