A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य वेडिंग रिसेप्शन में 'पद्मावत' लुक में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान, देखें तस्वीरें

वेडिंग रिसेप्शन में 'पद्मावत' लुक में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान, देखें तस्वीरें

आखिर इन दोनों ने इस रिश्‍ते को शादी का नाम दे दिया है। अब इन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से वेडिंग रिसेप्शन किया है। जिसमें वह पद्मावत लुक में नजर आईं। यह शानदार रिसेप्शन इस कपल ने होम टाउन लखीमपुर खीरी में रखा।

Parul Chauhan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Parul Chauhan

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस पारुल चौहान ने 12 दिसंबर को मंदिर में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से शादी कर ली थी। चिराग और पारुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिर इन दोनों ने इस रिश्‍ते को शादी का नाम दे दिया है। अब इन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से वेडिंग रिसेप्शन किया है। जिसमें वह पद्मावत लुक में नजर आईं। यह शानदार रिसेप्शन इस कपल ने होम टाउन लखीमपुर खीरी में रखा।

पारुल की आईं तस्वीरों में वह पद्मावत के लुक की तरह नजर आ रही है। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने मरून कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही मरून ब्लाउज में सिल्वर एंब्राइड्री  किया हुआ था। इसके साथ ही हैवी ज्लैवरी पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।  

वहीं चिराग मरून कलर के कोट पैंट में नजर आएं।

बता दें कि पारुल चौहान और चिराग ठक्कर की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए साल 2015 में हुई थी। पारुल और चिराग ने इस्कॉन टेंपल में शादी की । शादी के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे । पारुल और चिराग ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की ।

Flash Back 2018: ये हैं 2018 में करीना कपूर के बेस्ट और हॉट लुक्स, जिसके सामने फेल हुई सभी एक्ट्रेस

Flash Back 2018: ये सेलेब्स डीवाज जो 2018 में बनी बेस्ट मम्मियां, प्रेग्नेंसी में भी दिखा बेहतरीन स्टाइल

Saina Amd Parupalli Wedding Reception: रिसेप्शन में परी-सी नजर आईं साइना नेहवाल, नजरें नहीं हटा पाए परुपल्ली कश्यप

Latest Lifestyle News