A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सलमान खान से शादी की ख़्वाहिश रखने वाली उवर्शी रौतेला दुल्हन के लिबास में दिखीं खूबसूरत, देखिए दिलकश तस्वीरें

सलमान खान से शादी की ख़्वाहिश रखने वाली उवर्शी रौतेला दुल्हन के लिबास में दिखीं खूबसूरत, देखिए दिलकश तस्वीरें

हाल में ही मुंबई में वैडिंग टाइम्स फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसमें बोल्ड अदाओं के बाद बालीवुड अभिनेत्रा उर्वशी रौतेला दुल्हन के लिबास में नजर आई। उर्वशी ने विक्रम फडनीस के ब्राइडल कलेक्शन को पेश किया।

Urvashi Rautela- India TV Hindi Urvashi Rautela

नई दिल्ली: हाल में ही मुंबई में वैडिंग टाइम्स फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसमें बोल्ड अदाओं के बाद बालीवुड अभिनेत्रा उर्वशी रौतेला  दुल्हन के लिबास में नजर आई। उर्वशी ने विक्रम फडनीस के ब्राइडल कलेक्शन को पेश किया।

उवर्शी ने उस फैशन शो में ब्राइडल लुक में नजर आई। उन्होंने पैस्टल सी-ग्रीन ब्राइडल लहंगा पहना, जिसके साथ उन्होंने इम्ब्रॉयडरी डबल दुपट्टा कैरी किया, जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की और नाक में बड़ी सी नथ डाली, जो उन्हें सूट भी बेहद कर रही थी। वहीं एक्ट्रैस कृति खरबंदा भी पैस्टल कलर की खूबसूरत ड्रैस में रैंप करती दिखी।

Urvashi Rautela

रैंपवॉक करते हुए उन्होंने लोगों से अदाब भी किया। 

kriti kharbanda

इस फैशन शो में कीर्ति खरबंदा भी दिलकश अंदाज में नजर आई। उन्होंने पीच कलर की साड़ी पहनी हुई थी। वह कम मेकप में भी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। आपको बता दें कि कीर्ति आर माधवन के साथ शादी में जरुर आना फिल्म में नजर आई थीं।

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया। एक इंटरव्यू में उर्वशी से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान की फैन है। तो उन्होंने बोला कि वह बहुत फैन हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इसके बाद जब उनके पूछा गया कि क्या वे उनसे शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। कहा कि, सलमान खान से कौन शादी नहीं करना चाहेगा। जैसे हर कोई उनसे शादी करना चाहता है वैसे ही मैं भी ऐसा चाहती हूं।

इन दिनों सलमान खान काला हिरण मामले के कारण जेल में बंद है। उन्होंने जोधपुर की कोर्ट ने 5 साल जेल और 10 हजार का जुर्माना की सजा सुनाई है। वहीं अन्य 4 आरोपी सोनाली ब्रेंदे, तब्बू, नीलम और सैफ अली खान को बरी कर दिया गया है। इस समय सलमान खान जेल में बंद है। शायद आज उन्हें जेल से बेल मिल जाएं। 

Latest Lifestyle News