A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य नहाने के पानी में डालें ये चीजें और पाएं ग्लोइंग स्किन

नहाने के पानी में डालें ये चीजें और पाएं ग्लोइंग स्किन

अगर आप चाहते है कि आपको ग्लोइंग स्किन मिलें वो पिर बिना टाइम बर्बाद किएं, तो नहाने के पानी में इन चीजों को डालिए और पाएं ग्लोइंग स्किन।

skin- India TV Hindi skin

नई दिल्ली: आज के समय में हर किसी की सॉफ्ट, ग्लोइंग स्किन पाने की चाह होती है। ग्लोइंग स्किन की बात हो और लड़कियों की न हो। ऐसा हो ही नहीं सकता है। हर लड़की की चाह होती है कि वह सबसे सुंदर दिखे। लेकिन आज के समय में हमारे पास इतना समय नहीं होता है कि हम अपना ठीक ढंग से ख्याल रख पाएं। (सिर्फ 20 मिनट में पाएं टूटते बालों से निजात, जानिए कैसे)

अगर आप चाहते है कि आपको ग्लोइंग स्किन मिलें वो पिर बिना टाइम बर्बाद किएं, तो नहाने के पानी में इन चीजों को डालिए और पाएं ग्लोइंग स्किन।

शहद
आप ये बात तो अच्छी तरह से जानते है कि शहद हमारी सेहत के लिए कितना फायदेमंद होता है। उसी तरह ये आपको ग्लोइंग स्किन में भी मदद करता है। शहद में एंटीवायरल और एंटीबैक्टीरियल गुण पाए जाते हैं जो कि आपकी स्किन के लिए बहुत ही अच्छा है। (इन घरेलू उपायों से पाएं ब्रेस्ट के स्ट्रैच मार्क्स से निजात)

milk

दूध
अगर आपकी स्किन ड्राई, झुलसी हुई या फिर संवेदनशील स्किन है, तो आप दूध आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। दूध में भरपूर मात्रा में प्रोटीन और विटामिन्स होती है। जो कि आपकी स्किन में हो रही पोषक तत्वों की कमी को पूरी करती है। इसलिए नहाने के पानी में कम से कम 1 गिलास दूध जरुर मिलाएं।

wine

वाइन
अब आप सोचेगे कि वाइन तो पीने के लिए होता है, तो हम आपको बता दें कि इससे सिर्फ नशा हीं नहीं किया जाता है बल्कि इससे आप ग्लोइंग स्किन भी पा सकते है। इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंटस समय से पहले आने वाले बुढ़ापे को रोकता है और त्वचा को जवां और स्वस्थ बनाता है। इसलिए नहाने के पानी में 5 से 8 चम्मच वाइन मिलाएं और नहाएं। कुछ ही दिनों में आपको फर्क नजर आने लगेगा।

Latest Lifestyle News