A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य वास्तुशास्त्र के अनुसार अपनाएं ये उपाय, नही होगी धन की कमी

वास्तुशास्त्र के अनुसार अपनाएं ये उपाय, नही होगी धन की कमी

नई दिल्ली: सभी लोगों की चाहत होती है कि उनके घर में कभी भी धन की कमी न हो। जिससे उनकी हर इच्छा पूरी हो, लेकिन यह तो जरुरी नही है कि आपकी हर इच्छा

घर में ऐसे रखें अलमारी,...- India TV Hindi घर में ऐसे रखें अलमारी, नही होगी कभी भी धन की कमी

नई दिल्ली: सभी लोगों की चाहत होती है कि उनके घर में कभी भी धन की कमी न हो। जिससे उनकी हर इच्छा पूरी हो, लेकिन यह तो जरुरी नही है कि आपकी हर इच्छा पूरी हो। आप हमेशा चाहते होगे कि आपके घर से कभी भी लक्ष्मी न जाएं। उनकी कृपा हमेशा आपके ऊपर बनी रहें। जिसके लिए आप न जानें क्या-क्या उपाय करते है।

ये भी पढ़े- वास्तु शास्त्र के अनुसार बीमारियों से बचनें के लिए अपनाएं ये उपाय

मां लक्ष्मी की पूजा विधि- विधान से करते है। या फिर खुब दान-पुण्य करते है जिससे कुछ पुण्य मिले और मां आप पर खुश हो। माना जाता है कि मां की पूजा अगर सच्चे मन से की जाएं तो वह अपनी कृपा आपके ऊपर जरूर बरसाती है।

हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसके हिसाब से हम लोग हर चीज करते है। जिससे कि घर में खुशहाली आए, धन की कमी न हो साथ ही परिवार के किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या न हो। इसके कारण हम वास्तु के अनुसार घर की हर चीज को उठा कर रखते है। अपनी खबर में बताएगें कि किस दिशा में तिजोरी रखने से आपके घर से कभी भी लक्ष्मी नही जाएगी। साथ ही मां की कृपा बनी रहेगी। जानिए इन उपायों के बारें में।  

  • अगर आप चाहते है कि आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे। इसके लिए आप हमेशा ध्यान रखे कि जहां भी आपका पूजा स्थल है। वहां पर उचित रोशनी होनी चाहिए। इससे मां प्रसन्न होती है।

ये भी पढ़े- रावण से सीख सकते है जीवन में कौन कौन से काम नही करने चाहिए

अगली स्लाइड में पढ़े और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News