A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एयरपोर्ट पर पति विराट कोहली के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

एयरपोर्ट पर पति विराट कोहली के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर। देखें तस्वीरें

virah kohli , anuksha sharma- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH virah kohli and anuksha sharma

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) के साथ वापस इंडिया लौट आएं है। इस दौरान वह एक्ट्रेस और पत्नी अनुष्का शर्मा  के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आएं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने लुक के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल होती रहती है। अनुष्का के इस सिंपल और बॉसी लुक को देखकर फैंस तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

virah kohli and anuksha sharma

विराट कोहली के लुक की बात करें तो वह व्हाइट टी के साथ ब्लैक डेनिम और ब्लैक जैकेट पहना था। जिसके साथ विराट से सिग्नेचर स्टाइल में कैप लगाया हुआ था।

anuksha sharma

वहीं अनुष्का के लुक की बात करें तो वह ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ व्हाइट टी शर्ट, पैंट और चश्मा कैरी किया हुआ था। इस लुक के साथ अनुष्का ने लाइट मेकअप के साथ लोअर पोनीटेल और गले में खूबसूरत चोकर पहना हुआ था।

सोशल मीडिया पर छाया दिशा पटानी का ये Look, क्या आपने देखी Viral Photos

anuksha sharma

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को चियर करने के लिए उसके साथ अधिकतर मैच में जाती है। मैच के दौरान दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ जाते हैं।

काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, जानिए क्या है खास

वहीं अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों से अभी दूरी बनाए हुए है। वह आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थीं। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाली हैं। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले वेब सीरीज ''माई'' जल्द रिलीज होने वाली है।

Latest Lifestyle News