A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य क्या दीपिका पादुकोण अपनी शादी में पहन सकती हैं सब्यसाची के डिजाइन की हुई साड़ी

क्या दीपिका पादुकोण अपनी शादी में पहन सकती हैं सब्यसाची के डिजाइन की हुई साड़ी

दीपिका पादुकोण सब्यासाची के डिजाइन की हुई साड़ी और लहंगा पसंद करती हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है लेकिन फिलहाल सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वह अपनी शादी में भी सब्यसाची के डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी।

<p>deepika padukone</p>- India TV Hindi deepika padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण सब्यासाची के डिजाइन की हुई साड़ी और लहंगा पसंद करती हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है लेकिन फिलहाल सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वह अपनी शादी में भी सब्यसाची के डिजाइन किया हुए लहंगा या साड़ी पहनेंगी। आपको बता दें कि अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से 14-15 नवंबर को दीपिका इटली में शादी कर रही हैं और अपनी शादी में अगर वह सब्यसाची के डिजाइन किये हुए लहंगा या साड़ी पहनती हैं तो इसमें कोई नई बात नहीं होगी। जहां तक दीपिका पादुकोण की शादी में रीति-रिवाज की बात करें तो दीपिका की शादी कोंकणी स्टाइल में भी होगी तो ऐसे में आप कयास लगा सकते हैं कि दीपिका साड़ी पहनकर शादी करे और ये साड़ी सब्यसाची द्वारा डिजाइन किये हो सकते हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिजाइनर सब्यसाची से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किस कपल के लिए वेडिंग ड्रेस डिजाइन करना पसंद करेंगे तो उनका जवाब काफी दिलचस्प था। उन्होंने कहा कि मैं दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के लिए वेडिंग ड्रेस डिजाइन करना पसंद करुंगा क्योंकि यह बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक है।

हाल ही में एक फंक्शन के दौरान दीपिका को फ्लोरल प्रिंट के साड़ी में देखा गया था और इस साड़ी को भी सब्यसाची ने डिजाइन किया था। तो ऐसे में आप एक अनुमान लगा सकते हैं कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के ड्रेस डिजाइनर शायद सब्यसाची हो। अब तो यह आने वाला वक्त बताएगा फिलहाल तो हमें 14-15 नवंबर का इंतजार है जब दीपिका दुल्हन और रणवीर दुल्हा बनेंगे।

Latest Lifestyle News