A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पाना चाहती हैं लंबे, घने काले बाल, आज से यूज करे दुनिया का सबसे बेस्ट घरेलू उपाय

पाना चाहती हैं लंबे, घने काले बाल, आज से यूज करे दुनिया का सबसे बेस्ट घरेलू उपाय

बाल झड़ने की भी समस्या आम है। इससे निजात पाने के लिए हम कई तरीके के घरेलू उपाय अपनाते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे है। जिससे आपको कई प्रतिशत तक हेयर फाल से निजात मिलेगा। जानिए इस घरेलू उपाय के बारें में।

 best extreme hair growth remedy- India TV Hindi best extreme hair growth remedy

नई दिल्ली: हर लड़की की एक चाहती है है कि उसके लंबे, घने काले बाल हो जिससे उसकी और खूबसूरती बढ़ जाएं। लेकिन आज के समय में खराब लाइफस्टाइल और प्रदूषण के कारण स्वास्थ् संबंधी कई समस्याएं हो जाती है। इसके साथ ही बाल झड़ने की भी समस्या आम है। इससे निजात पाने के लिए हम कई तरीके के घरेलू उपाय अपनाते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे है। जिससे आपको कई प्रतिशत तक हेयर फाल से निजात मिलेगा। जानिए इस घरेलू उपाय के बारें में।

 

 सामग्री

  • प्याज का रस
  • अदरक का रस
  • ऑलिव ऑयल
  • विटामिन ई कैप्सूल

ऐसे बनाएं
सबसे पहले एक बाउल में 2 चम्मच प्यास का रस, 2 चम्मच अदरक का रस, 2 चम्मच ऑलिव ऑयल और 1 विटामिन ई कैप्सूल डालकर अच्छी तरह से मिक्स करें।

ऐसे करें यूज
आपका चमत्कारी रेमिडी बनकर तैयार हो गई है। इसे लेकर बालों की स्कैल्प में लगाएं और कम से कम 5 मिनट मसाज करें। इसके बाद आधा या फिर 1 घंटा के लिए छोड़ दें और फिर शैंपू लगाकर बालों को धो लें। इस रेमिडी को आप तुरंत बनाकर यूज करें। तो आपको ज्यादा लाभ मिलेगा।

Latest Lifestyle News