A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य लो जी! मार्केट में आ गई Zara की ब्रांडेड लुंगी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

लो जी! मार्केट में आ गई Zara की ब्रांडेड लुंगी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देसी चीजों का रंग विदेशियों पर पहली बार चला है ऐसा नहीं है। बात करें खटिया की जी हां जिसमें हम चैन की नींद लेते है। वह ट्विटर में 'इंडियन डेबेड' कहकर खुब बेचा गया गया, लेकिन इस बार जो हुआ वो तो बिल्कुल ही अलग है। जी हां फैशन ब्रांड ज़ारा एक ऐसी स्कर्ट लेकर आया है। जो बिल्कुल लुंगी की तरीके है।  जानिए इसकी कीमत...

 CHECK MINI SKIRT- India TV Hindi CHECK MINI SKIRT

नई दिल्ली:  देसी चीजों का रंग विदेशियों पर पहली बार चला है ऐसा नहीं है। बात करें खटिया की जी हां जिसमें हम चैन की नींद लेते है। वह ट्विटर में 'इंडियन डेबेड' कहकर खुब बेचा गया गया, लेकिन इस बार जो हुआ वो तो बिल्कुल ही अलग है। जी हां फैशन ब्रांड ज़ारा एक ऐसी स्कर्ट लेकर आया है। जो बिल्कुल लुंगी की तरीके है।  

लुंगी पुरुषों का पारंपरिक परिधान है, जिसे ज्‍यादातर भारत, बांग्‍लादेश पाकिस्‍तान और दक्ष‍िण पूर्वी एशिया के पुरुष कमर के नीचे बांधते हैं।

इस लुंगी के बारें में ज़ारा ने लिखा है, ''यह एक फ्लोइंग स्‍कर्ट है, जिसे फ्रंट से ड्रेप किया गया है। इसमें स्‍लिट और जिप भी है'। लेकिन सबसे बड़ी बात है इसकी कीमत।

CHECK MINI SKIRT

जी हां ज़ारा की इस स्कर्ट की कीमत 4,490 रुपए है। यह केवल एक रंग में ही ज़ारा में उपलब्ध है। जबकि यह कई डिजायन, रंगों में आपको आसानी से मिल जाएगी।

अब बात करें ई-कामर्स वेबसाइट की तो यह लुंगी आराम से करीब 400 रुपए की मिल जाएगी। वहीं मार्केट में आसानी से 200-300 रुपए में मिल जाएगी।

यह सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसको लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं।

Latest Lifestyle News