A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अदिति राव हैदरी लंहगे में नजर आईं गॉर्जियस, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे Wow

अदिति राव हैदरी लंहगे में नजर आईं गॉर्जियस, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे Wow

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं।

Hydari - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hydari 

Highlights

  • अदिति राव हैदरी लहंगे में नजर आईं खूबसूरत
  • अदिति का ये लुक फैंस को आ रहा हैं काफी पसंद

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी अपनी ग्रेसफुल लुक के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का पारंपरिक और एथनिक लुक काफी शानदार है। एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेटेस्ट फोटोज में वह बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं। 

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। 

लंबे-घने बालों के लिए सप्ताह में 2 बार लगाएं ये होममेड तेल, रूसी और बालों के झड़ने से भी मिलेगा छुटकारा

अदिति के लुक की बात करें तो उन्होंने शेहला चतुर के कलेक्शन से हैवी इंब्राइड्री किया हुआ लहंगा कैरी किया। इस पूरे लहंगे में गोल्डन धागों से काम किया गया है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने स्लीव्सलेस ब्लाउज पहना। 

एक्ट्रेस मे इस लुक के साथ ब्रॉज आई मेकअप,  न्यूड मेकअप के साथ पीच कलर की न्यूड लिपस्टिक कैरी की। वहीं हेयरस्टाइल में लो बन बनाया जिसमें लाल रंग के गुलाबों को लगाया हुआ है। 

अदिति ने इस खूबसूरत लुक के साथ चोकर, मांग टीका के साथ रिंग और चूड़िया पहनीं। अदिति के इस लुक की जितना तारीफ की जाए वो कम। 

अदिति राव हैदरी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वह कमेंट में सुंदर, गॉर्जियस जैसे कमेंट्स के साथ हार्ट और फायर इमोजी बना रहे हैं। 

Latest Lifestyle News