A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए कायल, ब्लैक साड़ी में दिखीं खूबसूरत

दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए कायल, ब्लैक साड़ी में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ब्लैक साड़ी में कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

deepika padukone saree look- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHALEENANATHANI deepika padukone saree look

Highlights

  • दीपिका पादुकोण का ब्लैक साड़ी लुक हो रहा वायरल
  • दीपिका अपने फैशन सेंस के कारण भी फैंस के दिलों में राज करती हैं

दीपिका पादुकोण अपने फैशनसेंस के कारण कभी फेल नहीं होती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने न केवल अपनी शानदार एक्टिंग से प्रशंसकों का दिल जीता है बल्कि अपने लुक से एक नया ट्रेंड लेकर आ जाती हैं। दीपिका पादुकोण से हाल में ही कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देखकर फैंस के साथ-साथ रणवीर सिंह भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएं। 

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की है। दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की। इस साड़ी को उन्होंने बड़े ही ग्रेसफुल तरीके से पहना, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की बेल्ट और फुल स्लीव्स का टॉप पहना। 

दीपिका पादुकोण साड़ी में नजर आईं बेहद खबूसूरत, सोशल मीडिया पर छाया ट्रेडिशनल अवतार

दीपिका ने नैचुरल मेकअप लुक के साथ बालों को ओपन करके स्ट्रेट रखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने  खूबसूरत  ईयरंरिग्स पहनीं और ब्लैक कलर की हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

रेड कारपेट पर पति निक जोनस के साथ स्टाइलिश अंदाज नें नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

दीपिका कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीरों में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Image Source : instagram/deepikapdukoneDeepika padukone looks gorgeous in sabyasachi black saree ranveer singh comment dath ho gayi with hearts

वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, 'डेथ हो गई'। इसके साथ ही उन्होंने कई हार्ट इमोजी बनाएं। उनका ये कमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में कई फिल्में हैं। दीपिका जल्द ही स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म '83' में दिखाई देंगी जहां वह पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान के साथ 'पठान' और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' हैं। दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी दिखाई देंगी।

Latest Lifestyle News