A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फिल्म '83' के प्रमोशन के दौरान स्टनिंग अवतार में नजर आईं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी दिखे स्टाइलिश

फिल्म '83' के प्रमोशन के दौरान स्टनिंग अवतार में नजर आईं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी दिखे स्टाइलिश

दीपिका और रणवीर इन दिनों फिल्म 83 के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच उनके लुक की स्टाइलिश तस्वीरें सामने आई हैं।

Deepika Padukone looks stunning in pink dress promote 83 with Ranveer Singh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE.GALLERY Deepika Padukone looks stunning in pink dress promote 83 with Ranveer Singh 

Highlights

  • फिल्म 83 का दुबई में किया गया प्रमोशन
  • खूबसूरत अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण
  • रणवीर सिंह ने अपने लुक से एक बार किया हर किसी को इंप्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। यह एक ऐसा कपल हैं जो फैशन को लेकर एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटता है। दीपिका की बात करें तो ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर एक लुक में उम्दा नजर आती हैं। उनका हर एक लुक इतना ज्यादा खूबसूरत होता है कि फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। 

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: हैवी गोल्डन लहंगा पहन दुल्हन बनीं अंकिता लोखंडे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी फिल्म '83' के प्रमोशन के लिए दुबई गए। जहां पर रेड सी फिल्म फेस्टिवल (ReD Sea Film Festival) में 83 का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया। रेट कारपेट में दीपिका, रणवीर सिंह के अलावा कपिल देव अपनी पत्नी के साथ नजर आए। 

दीपिका रेड कारपेट में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। उन्होंने दुबई के ही MICHAEL CINCO के कलेक्शन से खूबसूरत पिंक कलर का रफल गाउन पहना, जिसमें डीप बैक नेक के साथ फ्रील था। इस लुक के साथ दीपिका ने न्यूड, मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ बालों में मेसी बन बनाया। 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए। दीपिका इस लुक में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ मैचिंग हील्स कैरी की। 

वहीं रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने येलो-ब्लैक कलर का शर्टलेस शूट पहना। इसके साथ गले में रेड कलर का स्कार्फ पहना और पीच कलर की कैप के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

कबीर सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म '83' सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। 

Latest Lifestyle News