A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Miss World 2021: कोरोना के कारण मिस वर्ल्ड 2021 ग्रांड फिनाले हुआ पोस्टपोन, अगले 90 दिनों में आएगा फैसला

Miss World 2021: कोरोना के कारण मिस वर्ल्ड 2021 ग्रांड फिनाले हुआ पोस्टपोन, अगले 90 दिनों में आएगा फैसला

मिस वर्ल्ड का ग्रांड फिनाले आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित किया जाना था। भारत की तरफ से मनसा वाराणसी इस प्रतियोगिता में शामिल हुई थी।

Miss World 2021 temporarily postpones- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MISSWORLD Miss World 2021 temporarily postpones

Highlights

  • कोरोना के कारण मिस वर्ल्ड 2021 किया गया पोस्टपोन
  • भारत की ओर से मनसा वाराणसी प्रतियोगिता में हुई थीं शामिल

कोरोना वायरस का प्रकोप अब मिस वर्ल्ड 2021 में पड़ गया है। भारतीय कंटेस्टेंट मानसा वाराणसी के अलावा कई कंटेस्टेंट और कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसके कारण इस प्रतियोगिता को अस्थाई रूप से स्थगित कर दिया गया है। इस बात की जानकारी मिस वर्ल्ड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम में प्रेस रिलीज शेयर करके दी गई है। मिस वर्ल्ड का ग्रांड फिनाले आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित किया जाना था। भारत की तरफ से मनसा वाराणसी इस प्रतियोगिता में शामिल हुई थी। 

मिस वर्ल्ड के इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा गया, 'मिस वर्ल्ड 2021 को अस्थाई रूप से स्थगित कर दिया गया है। प्यूर्टो रिको के  सैन जुआन ने कहा,  मिस वर्ल्ड 2021 कार्यक्रम की देखरेख के लिए काम पर रखे गए कर्मचापी और हेल्थ एक्सपर्ट के साथ बैठक के बाद और प्यूर्टो रिको स्वास्थ्य विभाग के साथ चर्चा करने के बाद आयोजकों द्वारा विश्व स्तर पर प्रसारण समापन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। प्यूर्टो रिको कोलिज़ीयम जोस मिगुएल एग्रेलॉट अगले 90 दिनों के भीतर आयोजित किया जाएगा।'

प्रेस रिलीज में आगे कहा किया कि कल तक प्रतियोगियों, प्रोडक्शन टीम और दर्शकों के हेल्थ का ध्यान रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा उपायों को अपनाया जा रहा था। लेकिन मंच पर और ड्रेसिंग रूम में कोरोना का जोखिम बढ़ गया था। हालांकि, स्वास्थ्य अधिकारियों और विशेषज्ञों के साथ परामर्श के बाद आज सुबह अधिक मामलों की पुष्टि होने के बाद शो को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही कहा कि जब स्वास्थ्य अधिकारियों और सलाहकारों द्वारा प्रतियोगियों और कर्मचारियों को मंजूरी दे दी जाती है तो प्रतियोगी और संबंधित कर्मचारी अपने देश वापस लौट जाएंगे।

मिस वर्ल्ड लिमिटेड की सीईओ जूलिया मॉर्ले ने कहा, "हम मिस वर्ल्ड के ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने प्रतियोगियों (जिन्हें हम जानते हैं और प्यार करते हैं) की वापसी के लिए बहुत उत्सुक हैं।" प्यूर्टो रिको एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करता है और मिस वर्ल्ड फेस्टिवल के फिल्मांकन के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि है!"

बता दें कि यहां के हेल्थ डिपार्टमेंट ने इस बात की पुष्टि की है कि करीब 17 कंडिडेट्स और कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 

Latest Lifestyle News