A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शहनाज गिल का दिखा ग्लैमरस अवतार, लेटेस्ट फोटोशूट ने जीता हर किसी का दिल

शहनाज गिल का दिखा ग्लैमरस अवतार, लेटेस्ट फोटोशूट ने जीता हर किसी का दिल

शहनाज गिल ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill looks Stunning in latest photoshoot see pics - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZGILL Shehnaaz Gill looks Stunning in latest photoshoot see pics 

Highlights

  • शहनाज गिल नए फोटोशूट में नजर आईं स्टनिंग
  • शहनाज का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है

अपनी प्यारी सी अदाओं से लाखों के दिलों में राज़ करने वाली शहनाज गिल धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वापसी कर रही हैं। पंजाब की कैटरीना के नाम से फेमस शहनाज से सोशल मीडिया में लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उनके इन लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

शहनाज गिल ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन अब भी उनके चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है। 

डीप नेक ब्लाउज में श्वेता तिवारी का सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरें देखकर दिल थामना पड़ जाएगा

शहनाज के लुक की बात करें तो Gavin Miguel के कलेक्शन से ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसनें ग्रीन कलर के रफल लगे हुए हैं। वहीं गले में थोड़ी सी नेट भी लगा हुआ है। 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ डाइट बन बनाया हुआ है। इसके साथ ही डीवा ने इस लुक के साथ ग्रीन कलर के ईयररिंग्स और रिंग पहनीं। 

ग्लोइंग बेदाग चेहरे के लिए यूज करें चुकंदर से बना ये फेस पैक, पाएं गुलाबी निखार

शहनाज की इन खूबसूरत तस्वीरों को फेमश फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से खींची हैं। आपको बता दें कि डब्बू रतनानी इससे भी पहले शहनाज का फोटोशूट कर चुके हैं। उन तस्वीरों में शहनाज शानदार अंदाज में नजर आईं थीं।  

Latest Lifestyle News