A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य डीप नेक ब्लाउज में श्वेता तिवारी का सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरें देखकर दिल थामना पड़ जाएगा

डीप नेक ब्लाउज में श्वेता तिवारी का सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरें देखकर दिल थामना पड़ जाएगा

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Shweta Tiwari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHWETA TIWARI डीप नेक ब्लाउज में श्वेता तिवारी का सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरें देखकर दिल थामना पड़ जाएगा

Highlights

  • श्वेता तिवारी हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की हैं।
  • श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आई थीं।

पिछले दो दशकों से भी ज्यादा वक्त से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं श्वेता तिवारी आजकल अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री आए दिनों अपने फैंस के बीच अपनी मनमोहक तस्वीरों को शेयर करती रही हैं। 41 साल की अभिनेत्री ने हाल ही सोशल मीडिया पर डीप ब्लाउज में फोटोशूट कराया है।

अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक किया है।

इस तस्वीर को शेयर करने के कुछ ही घंटों बाद हजारों की संख्या में पोस्ट को लाइक्स मिल गए। फैंस अभिनेत्री की तस्वीर पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री के बारे में बात करें तो श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था। लोकप्रिय टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज का किरदार उनके करियर में अहम रहा। शो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

बाद में उन्हें 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' सहित टेलीविजन सीरीज में देखा गया।

एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, "मैं अपने करियर जर्नी से बहुत खुश हूं, यहां तक कि मैंने अपने करियर में जो गलतियां की हैं। मैंने उनसे कुछ सीखा है। मुझे अपने करियर में किसी बात का पछतावा नहीं है।"

41 साल की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है।

श्वेता हाल ही में कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी की तरफ से होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आई थीं।

Latest Lifestyle News