A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दिवाली पर आपके स्टाइल की होगी खूब चर्चा, पुरानी सिल्क साड़ी को ऐसे न्यू लुक में पहनें

दिवाली पर आपके स्टाइल की होगी खूब चर्चा, पुरानी सिल्क साड़ी को ऐसे न्यू लुक में पहनें

Old Silk Saree Use: दिवाली हो या कोई दूसरा फंक्शन, सिल्क की साड़ी बेहद खूबसूरत लगती हैं। प्योर सिल्क की साड़ी काफी महंगी आती हैं। ऐसे में आप दिवाली पर अपनी पुरानी सिल्क की साड़ी को नए अंदाज में पहन सकती हैं। जिसमें आप बेहद स्टाइलिश लगेंगी।

Silk Saree- India TV Hindi Image Source : SOCIAL पुरानी सिल्क साड़ी का न्यू लुक

Image Source : SocialRekhaSilk Saree For Diwali: सिल्क का फैशन कभी पुराना नहीं होता। कांजीवरम से लेकर बनारसी तक प्योर सिल्क की साड़ियां हमेशा चलन में रहती हैं। हालांकि कुछ लोग पुरानी साड़ियों को एक जैसा लुक देने की वजह से रिपीट नहीं करते। आज हम आपको पुरानी सिल्क की साड़ियों को नए अंदाज में कैरी करने का तरीका बता रहे हैं। जिससे आपकी साड़ी का बेहतर इस्तेमाल हो जाएगा और कोई पहचान भी नहीं पाएगा कि आपने पुरानी सिल्क की साड़ी ही दिवाली पर पहनी है। बस आपको साड़ी कैरी करने का तरीका थोड़ा चेंज करना होगा।

दिवाली पर पुरानी सिल्क की साड़ी को दें न्यू लुक

ब्लेजर के साथ करें कैरी

Image Source : SocialShraddha

दिवाली पर पुरानी सिल्क की साड़ी पहनना चाहती हैं तो इस बार वही पुराना ब्लाउज छोड़कर कुछ नया ट्राई करें। आप श्रद्धा कपूर की तरह किसी शॉर्ट ब्लेजर के साथ साड़ी पहन सकती हैं। ये लुक दिखने में बेहद स्टाइलिश और सबसे अलग लगेगा। 

स्लीवलेस ब्लाउज

Image Source : SocialAlia Bhatt

सिल्क की साड़ियों के साथ ज्यादातर लोग हाफ स्लीव्स का ब्लाउज कैरी करते हैं। अगर आपकी साड़ी के साथ भी ऐसा ही ब्लाउज है तो उसे बदल दें। आप एक स्टाइलिश स्लीवलेस ब्लाउज बनवा लें और उसके साथ अपनी सिल्क की पुरानी साड़ी को न्यू टच दें। आलिया भट्ट की तरह बालों में गजरा और लाइट ज्वैलरी कैरी करें।

नए स्टाइल में पहनें साड़ी

Image Source : SocialRashmika

सिल्क की साड़ी को इस बार अलग अंदाज में पहनें। अगर आप हमेशा फ्री पल्लू वाली साड़ी पहनती हैं तो इस बार प्लेट्स को पिन करके पहनें। आप रश्मिका मंदाना की तरह भी साड़ी को ड्रेस स्टाइल में पहन सकती हैं। इससे आपकी साड़ी को नया अंदाज मिलेगा और आपका स्टाइल सबका ध्यान खींचेगा।

कंट्रास्ट ब्लाउज पहनें

Image Source : SocialKajol

अगर आपकी पुरानी सिल्क साड़ी का मैचिंग ब्लाउज है तो इस बार कुछ कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ साड़ी को कैरी करें। जैसे पीली साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज पहनें या फिर काजोल की तरह यलो साड़ी के साथ रेड ब्लाउज पहनें। इससे आपकी साड़ी का लुक काफी चेंज हो जाएगा।

फुल स्वीव्स ब्लाउज

Image Source : SocialRekha

सिल्क की साड़ियों को कैरी करने का अंदाज तो कोई एक्ट्रेस रेखा से सीखे। रेखा जब सिल्क की साड़ी पहनकर निकलती हैं तो देखने वाले देखते रह जाते हैं। वो पुरानी साड़ियों को भी एकदम नए अंदाज में पहनती हैं। आप भी रेखा की तरह सिल्क की साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज पहन सकती हैं, जो दिवाली पर परफेक्ट लुक देगा।

Latest Lifestyle News