A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ऑफिस हो या पार्टी, सर्दियों में छा जाएगा आपका फैशन, वॉर्डरोब में शामिल करें ये 5 चीजें

ऑफिस हो या पार्टी, सर्दियों में छा जाएगा आपका फैशन, वॉर्डरोब में शामिल करें ये 5 चीजें

Winter Looks: सर्दियों में खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल दिखाना है तो वॉर्डरोब में ये 5 चीजें जरूर शामिल कर लें। ठंड में बॉम्बर जैकेट से लेकर ट्रेंडी बैगी डेनिम तक आपको परफेक्ट विंटर लुक देंगी।

Winter Fashion- India TV Hindi Image Source : FREEPIK सर्दियों में फैशन

दिसंबर से कड़ाके ठंड शुरू हो जाती है। सर्दियों में कपड़ों का कॉम्बिनेशन बनाना सबसे बड़ा टास्क होता है। सर्दियों में पार्टी में क्या पहनें? ठंड में ऑफिस में क्या पहन कर जाएं, रोजाना ये सवाल परेशान करता है। सर्दी से खुद को बचाना भी है और स्टाइलिश भी दिखना है। इसके लिए जरूरी है कि विंटर में आप कुछ चीजों को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना लें। आज हम आपको ऐसे 5 आउटफिट्स बता रहे हैं जो सर्दियों में भी आपको एकदम स्टाइलिश बना देंगे। ये 5 कपड़े आपकी अलमारी में जरूर होने चाहिए।

  1. बॉम्बर जैकेट- सर्दियों के लिए आपकी अलमारी में एक बॉम्बर जैकेट जरूर होनी चाहिए। इसका कैजुअल लुक और ट्रांस सीज़नल अपील हर किसी को आपकी ओर आकर्षित करेगी। यंग लड़के लड़कियों को ये जैकेट खूब पसंद आती हैं। आप इसे क्रॉप टॉप, कॉलर शर्ट, डीप रिब हेम और ज़िप्ड क्लोजर के साथ कैरी कर सकते हैं। ये जैकेट दिखने में काफी स्टाइलिश और कूल लगती हैं।
  2. ब्लैक ओवर कोट- सर्दियों में आपके पास एक लॉन्ग ओवर कोट जरूर होना चाहिए। दिसंबर-जनवरी की ठंड में ये कोट न सिर्फ आपको ठंड से बचाएगा बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देगा। आप लॉन्ग कोट में ब्लैक या डार्क ब्लू कलर चुन सकते हैं। ये हमेशा फैशन में रहते हैं। किसी भी टॉप, स्कर्ट या ड्रैस पर लॉन्ग कोट अच्छा लगता है।
  3. शियरलिंग शैकेट्स- सर्दियों में एक कपड़ा जो सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहता है वो है शियरलिंग शैकेट्स। शियरलिंग जैकेट, कोट और ट्रेंच सर्दियों में आपको स्टाइलिश लुक देंगे। इससे आपको काफी कोजी और कंफर्टेबल लुक मिलेगा। ये दिखने में काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। इससे आप ठंड से आसानी से बच सकते हैं।
  4. बूट्स- ठंड में अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए अपनी वॉर्डरोब में एक पेयर बूट्स जरूर रखें। बूट्स एंकल लैंथ या फिर घुटने की लंबाई तक के हो सकते हैं। कड़ाके की ठंड में बूट्स आपको सर्दी से बचाते हैं और इससे आपको स्टाइलिश लुक मिलता है। बूट्स को आप स्कर्ट, ड्रैस या जींस किसी के साथ भी कैरी कर सकते हैं।
  5. स्कार्फ या शॉल- ठंड में स्टाइलिश दिखने के लिए आपको अपनी अलमारी में कुछ अच्छे शॉल, स्टॉल और स्कार्फ जरूर रखने चाहिए। इसे आप किसी टाइट टॉप, स्वैटर या फिर किसी ड्रेस पर भी कैरी कर सकते हैं। शॉल और स्टॉल ठंड से तो बचाते ही हैं साथ ही आपको स्टाइलिश लुक भी देते हैं। आप इन्हें अलग-अलग स्टाइल में कैरी कर सकते हैं।

कोरियन ब्यूटी का सीक्रेट है चावल का आटा, लगाते ही शीशे सी चमकने लगेगी आपकी त्वचा

 

Latest Lifestyle News