A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर लाखों की घड़ी पहनकर कांस पहुंची थी प्रियंका चोपड़ा, कीमत जानते ही पकड़ लेंगे आप अपना सिर

लाखों की घड़ी पहनकर कांस पहुंची थी प्रियंका चोपड़ा, कीमत जानते ही पकड़ लेंगे आप अपना सिर

महंगे ब्रांड के आउटफिट्स पहनने की शौकीन प्रियंका हमेशा अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस कर लेती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें प्रियंका की घड़ी की कीमत लाखों रुपए है।

<p>priyanka Chopra</p>- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM priyanka Chopra

Cannes 2019: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कारपेट पर डेब्यू किया। प्रियंका एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। जिन्होंने भारत ही नहीं बल्कि विदेश में अपने एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण अलग ही पहचान बना ली हैं। महंगे ब्रांड के आउटफिट्स पहनने की शौकीन प्रियंका हमेशा अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस कर लेती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें प्रियंका की घड़ी की कीमत लाखों रुपए है।

कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका शिमरी ब्लैक और मैरून कलर के नेकलाइन थाई हाई-स्लिट गाउन में दिखीं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर ईयररिंग्स कैरी किए। ओपन हेयर, पिंक लिपस्टिक और न्यूड मेकअप प्रियंका पर फब रहा था।

कांस में आने से पहले प्रियंका ने अपने इंस्ट्राग्राम स्टे्टस में खूबसूरत घड़ी की तस्वीर लगाई थी। जो कि Chopard ब्रांड की है।

इस  Happy Sport watch की बात करें तो यह 18 कैरेट रोज़ गोल्ड के साथ इसमें डायमंड्स लगे हुए है।

Chopard  watch

अब बात करें इस घड़ी की कीमत CHF 38,200 यानी भारतीय रुपए के अनुसार करीब 26 लाख 57 हजार रुपए की है।

प्रियंका चोपड़ा एक एक्ट्रेस होने के कारण उनके लिे यह कीमत न के बराबर हो लेकिन आप इतने में एक बेहतरीन 1 BHK फ्लैट तो आसानी से खरीद सकते है।

Latest Lifestyle News