A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर सोनम कपूर के बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने किया दीपिका पादुकोण के लुक को कॉपी, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर के बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने किया दीपिका पादुकोण के लुक को कॉपी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैशन का कॉपी होना एक आम बात बनती जा रही है। कोई न कोई सेलेब्रिटी किसी न किसी के आउटफिट्स कॉपी करते हुए नजर ही आ जाते है। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का भी नाम शामिल हो गया है।

deepika and malaika- India TV Hindi deepika and malaika

नई दिल्ली: सोनम कपूर का 9 जून का बर्थडे था। इस खास मौके में फैमिली और फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी थी। जिसमें अर्जुन कपूर के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा भी रॉयल लुक में नजर आईंं। मलाइका ने अपने लुक से पूरी लाइमलाइट चुरा ली। वह डिजाइनर रोहित बल की डिजाइनर साड़ी में वाकई खूबसूरत लग रही थी। इस साड़ी को दीपिका पादुकोण अपनी फ्रेंड की शादी में पहन चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो खूबसूरत व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी थी। जिसमें रेड कलर के फूलों के साथ-साथ पल्लू के किनारे में फ्रिल वर्क किया गया था। इस लुक के कारण मलाइका ने लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ मेसी बन बन बनाया हुआ था।

Image Source : yogen shahmalaika arora

मलाइका ने इस लुक के साथ ज्वैलरी बी पहनी हुई थी। उन्होंने पर्ल और गोल्डन चोकर के साथ मांग टीका पहना हुआ था। इस लुक में वाकई वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

malaika arora

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैशन का कॉपी होना एक आम बात बनती जा रही है। कोई न कोई सेलेब्रिटी किसी न किसी के आउटफिट्स कॉपी करते हुए नजर ही आ जाते है। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का भी नाम शामिल हो गया है।

malaika arora

आपको बता दें कि मलाइका की इस खूबसूरत साड़ी को दीपिका पादुकोण अपनी फ्रेंड की शादी में पहन चुकी हैं। इस शादी में रणवीर सिंह भी गए हुए थे। दी मुंबई में ही थी। इस शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

deepika

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी थी। जिसमें रेड कलर के फूलों के साथ-साथ पल्लू के किनारे में फ्रिल वर्क किया गया था। इस लुक के साथ दीपिका लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं।

दीपिका के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बनाकर उसके ऊपर रेड के के प्लावर लगाए थे। इसके साथ ही गोल्डन कलर की ईयररिंग्स में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Image Source : instragramrohit bal saree price

दीपिका पादुकोण ने जब ये साड़ी पहनी थी। तब रोहित बल ने अपने इंस्ट्राग्राम में साड़ी की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने इस खूबूसरत साड़ी की कीमत 1 लाख 25 हजार रुपए बताई थीं।

ये भी पढ़ें-

पति रणवीर सिंह से मिलने के लिए लंदन पहुंची दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर एक दम हटकर लुक में आईं नज़र

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने कराया हॉट फोटोशूट, साड़ी में दिखा बोल्ड अवतार

पति निक जोनस के साथ हॉट और बोल्ड लुक में नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर भी नहीं लगी किसी से कम

Latest Lifestyle News