A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर दोस्तों के साथ किफायती ड्रेस पहनकर नजर आईं काजोल की बेटी नीसा देवगन, कीमत जानते ही खरीद लेंगे तुरंत

दोस्तों के साथ किफायती ड्रेस पहनकर नजर आईं काजोल की बेटी नीसा देवगन, कीमत जानते ही खरीद लेंगे तुरंत

काजोल की बेटी नीसा देवगन रेड कलर की डॉटेंड मिनी ड्रेस में स्पॉट हुईं। जानें इस ड्रेस की कीमत।

nysa devgn- India TV Hindi nysa devgn

अजय देवगन और काजोल की लाडली नीसा देवगन इन दिनों अपने लुक के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। अधिकतर वो अपने दोस्तों या फिर मां काजोल के साथ नजर आ जाती हैं। हाल में ही नीसा अपनी फ्रेंड्स के साथ स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। इसके साथ ही नीसा की इस ड्रेस की कीमत भी बहुत ही किफायती है।

काजोल की बेटी नीसा रेड कलर की डॉटेंड मिनी ड्रेस में स्पॉट हुई। नीसा ने खूबसूरत ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था। इस लुक में नीसा​ काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं दूसरी तस्वीर में मां काजोल के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

नीसा​ के ड्रेस सेंस की बात करें तो वो अपने फैशन सेंस के कारण अधिकतर ट्रोल हो जाती हैं। कई बार अजय देवगन ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे चुके हैं। अब बात करें नीसा की इस खूबसूरत ड्रेस की तो यह Naystagal ब्रांड के You're Spot On Spotty Wrap Dress है। जिसकी कीमत $30.00 करीब 2149 रुपए है।

nysa devgn

ऐसा पहली बार नहीं है जब निशा इतने किफायती कपड़ों में नजर आईं। इससे पहले भी कई बार इस तरह के सुंदर और किफायती आउटफिट्स में नजर आ चुकी है।

कंगना रनौत सिर्फ 600 रुपए की साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर दिखीं खूबसूरत, बहन रंगोली ने फैंस से की ये अपील

अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा दोस्तों के साथ हुई स्पॉट, इस मिनी ड्रेस की कीमत इतनी

लाखों का बैग और स्नीकर्स पहनकर फैमिली संग हॉट अंदाज में स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें वायरल

Latest Lifestyle News