A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने पहना खूबसूरत लहंगा, कीमत जानते ही तुंरत लेंगे खरीद

'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने पहना खूबसूरत लहंगा, कीमत जानते ही तुंरत लेंगे खरीद

द जोया फैक्टर के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर खूबसूरत से लाल रंग के लहंगे में नजर आईं। अगर आप भी इसे चाहते है खरीदना तो करने होंगे इतने रुपए खर्च।

Sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sonam kapoor

फैशन के लिए सोनम कपूर कितनी दीवानी है यह बात जगजाहिर है। चाहे फिर वह रेड कारपेट में में अपने स्टनिंग अवतार हो या फिर कैजुअल लुक हो। सोनम एकलौती ऐसी अभिनेत्री है जो अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती है। कई बार वह अपने लुक से सुर्खियों में छा जाती हैं और कई बार ट्रोल का शिकार होती है। ऐसा ही उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इन दिनों सोनम फिल्म 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन में काफी बिजी है। वह प्रमोशन के दौरान अपने चकी चार्म कलर रेड में ही नजर आ रही हैं।  

Best Dressed and Worst Dressed at IIFA: दीपिका से लेकर मौनी रॉय तक, जानें किसका लुक है सबसे बेस्ट

सोनम कपूर प्रमोशन से दौरान Vedikam कलेक्शन का खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आईं। उनके लुक की बात करें तो वह रेड कलर के लहंगा पहना। जिसमें येलो और रेड कलर के धागे से कढ़ाई की गई थी। इस लुक के साथ सोनम ने स्टाइलिश ब्लाउज और वन साइड दुपट्टा कैरी किया हुआ था।

इस लुक के साथ सोनम ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ गोल्डन ज्वैलरी कैरी किया हुआ था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

IIFA Awards: ग्रीन कारपेट में हील्स से परेशान हुई स्वरा भास्कर, अब Insta पर उड़ाया खुद का मजाक

इस खूबसूरत लहंगे में एक ट्विस्ट है जोकि सबसे अलग है। उनके लहंगे में एक बैग लगा हुआ है जोकि उनकी ड्रेस की मैचिंग का है। यह बैग उनके लहंगे से ही अटैच किया गया है।

sonam kapoor vediram lehenga

अब बात करें सोनम के इस खूबसूरत लहंगे की तो आपको बता दें कि यह vedikam के कलेक्शन से है। जिसकी कीमत 26 हजार 500 रुपए है।

अगर आप भी किसी पार्टी या फिर शादी में कुछ खूबसूरत सा लहंगा कैरी करना चाहती है तो आप सोनम के इस लुल को कॉपी करना चाहते है तो आपको इतना बडट तो खर्च करना ही होगा।

Latest Lifestyle News

Related Video