A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Hartalika Teej 2022: तीज को बनाएं और भी खास, अपनी पत्नी को दें ये गिफ्ट

Hartalika Teej 2022: तीज को बनाएं और भी खास, अपनी पत्नी को दें ये गिफ्ट

तीज के त्योहार को बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं और अपने पति के लिए व्रत रखती है। वहीं इस दिन पति अपनी पत्नी को तोहफा देकर शुक्रिया अदा करते हैं।

Hartalika Teej- India TV Hindi Image Source : HARTALIKA TEEJ Hartalika Teej

Hartalika Teej 2022: इस साल हरतालिका तीज का व्रत मंगलवार यानी आज 30 अगस्त 2022 को रखा जा रहा है। इस दिन सुहागन महिलाएं अपने पति के लंबी आयु के लिए और और कुंवारी कन्याएं अच्छा वर पाने के लिए निर्जला व्रत रखती है। तीज के त्योहार को बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं और अपने पति के लिए व्रत रखती है। वहीं इस दिन पति अपनी पत्नी को तोहफा देकर शुक्रिया अदा करते हैं। चालिए जानते है पति को अपनी पत्नी को आज के दिन क्या गिफ् कर सकते हैं। जिससे वो अपनी खूबसूरत पत्नी का दिल जीत सके। 

ज्वेलरी

ज्वेलरी से महिलाओं का कभी मन ही नहीं भरता। आप अपनी पत्नी को खासतौर पर रिंग्स और इयरिंग्स दे सकते हैं।

Image Source : freepik ज्वेलरी 

पर्स 

हर ड्रेस के साथ अलग तरह का पर्स रखना तो लड़कियों को पसंद ही होता है। तो आप आज के दिन अपनी पत्नी के मन पसंद रंग का पर्स गिफ्त कर सकते हैं। 

Image Source : freepikपर्स

मोबाइल 

बजट अगर थोड़ा ठीक है तो आप लेटेस्ट मोबाइल अपनी पत्नी को खरीदकर दे सकते हैं। इसमें कुछ हो ना हो, इसका कैमरा जरूर शानदार होना चाहिए।

Image Source : freepikमोबाइल

कपड़े

गर्ल्स को कपड़ों से बड़ी मोहब्बत होती है। कपड़े कितने भी हों, हमेशा कम ही लगते हैं। इसलिए ये एक सेफ तरीका है, जब आप उनके लिए गिफ्ट खरीदने जाएं तो कोई भी ड्रेस उनकी पसंद के हिसाब से खरीद लें। 

Image Source : freepikकपड़े

रोमांटिक लव कार्ड्स

पत्नी को पति से मिलने वाले प्यार भरे संदेश खूब भाते हैं। अगर आप खुद पत्नी के लिए ज्यादा कुछ नहीं लिख सकते हैं, तो इन रोमांटिक लव कार्ड्स की मदद ले सकते हैं।

Image Source : freepikरोमांटिक लव कार्ड्स

Haritalika Teej: जानें कब है हरतालिका तीज का व्रत, इस दिन भूलकर भी न करें ये काम

हार्ट कुशन

हार्ट शेप का गिफ्ट पत्नी को देना है, लेकिन ऊपर बताया हुआ वुडन फ्रेम पसंद नहीं है? कोई बात नही, आप अपनी पत्नी को एक क्यूट सा हार्ट शेप कुशन भी दे सकते हैं। 

Image Source : freepikहार्ट कुशन

बैंगल

पत्नी के लिए गिफ्ट खरीदना है, तो चूड़ा भी एक अच्छा विकल्प है। जी हां, एक महिला के लिए चूड़ा बेहद जरूरी होता है। इससे उसका शृंगार पूरा होता है। ऐसे में क्यों न आप ही अपनी पत्नी को चूड़ा गिफ्ट कर दें।

Image Source : freepikबैंगल

 हाथ घड़ी

आप वाइफ को ट्रेंडी घड़ी भी दे सकते हैं। घड़ी आकर्षक लगती है।अगर घड़ी वाटर प्रूफ हो और टिकाऊ हो तो और भी अच्छा है। 

Image Source : freepik हाथ घड़ी

Hartalika Teej 2022: हरतालिका तीज व्रत कर रहे हैं तो जान लें ये जरूरी नियम, मिलेगा दोगुना फल

Latest Lifestyle News