A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ इन आसानी तरीकों से कोरियाग्राफर गणेश आचार्य ने 1 साल में घटाया 85 किलो वजन

इन आसानी तरीकों से कोरियाग्राफर गणेश आचार्य ने 1 साल में घटाया 85 किलो वजन

फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के गाने 'हवन करेंगे' की कोरियॉग्रफी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके गणेश आचार्य को भारी वजन भी कभी डांस करने से नहीं रोक पाया। हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे काफी दुबले नजर आ रहे हैं। जानिए कैसे

GANESH

इस सोच से आया वजन कम करने का ख्याल
गणेश आचार्य का इस बारें में रहना है कि एक सोच थी कि मुझे बस यह करना है। लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है। इसी वजह से मैं इस इमेज को बदलना चाहता था। मैंने अभी तक लगभग 85 किलो वजन कर लिया है।

इस शख्स से लिया वजन कम करने के लिए मोटिव
गणेश आचार्य से बताया कि जब मैं हाउसफुल 3 की शूटिंग कर रहा था वहां साजिद नाडियाडवाला ने मुझे कहा कि आप वजन कम करने के लिए ये स्टेप्स फॉलो करो। उनके कहने पर ही मैं डॉक्टर मुफज्जल लकड़वाला बेरिएट्रिक सर्जन से मिला। साजिद ने मुझे वजन कम करने के लिए काफी मोटिवेट किया।

मेरे लिए सबसे ज्‍यादा टफ बात ये थी कि मुझे 3 घंटे जिम और स्विमिंग के बाद अपनी फिल्मों की शूटिंग भी करनी थी. मेरे लिए ये समय काफी टफ रहा। कई लोग मेरे नए लुक से बहुत खुश हैं तो कई नाराज भी हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें वहीं मोटा सा चबी-चबी गणेश आचार्य अच्छा लगता था। गणेश कहते हैं कि बेशक मेरा वजन चला गया है लेकिन मैं नहीं बदला हूं।

अगली स्लाइड में पढ़े डाइट चार्ट के बारें में

Latest Lifestyle News