A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ दीपिका पादुकोण ने किया पीवी सिंधू के चैलेंज को पूरा, जानिए उन्होंने किन लोगों को दी चुनौती

दीपिका पादुकोण ने किया पीवी सिंधू के चैलेंज को पूरा, जानिए उन्होंने किन लोगों को दी चुनौती

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उस मुहिम का हिस्सा बन गई है। जो कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर से शुरु किया था।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : PTI Deepika Padukone

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उस मुहिम का हिस्सा बन गई है। जो कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर से शुरु किया था। राज्यवर्धन ने फिटनेस का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को चैलेंज किया था। सबसे पहले साइना नेहवाल ले इस चैलेंज को पूरा किया और उन्होंने पीवी सिंधू और गौतम गंभीर को चैलेंज किया।

पीवी सिंधूं ने चैलेंज पूरा करने के बाद दीपिका पादुकोण को चैलेंज किया। जिसमें उन्होंने भी पूरा किया। इसका एक वीडियों इंस्ट्राग्राम में शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ' मेरे अंदर फिटनेस को लेकर बहुत जुनून है और नया सेक्शन है दौड़ना..' थैक्यू पीवी सिंधू।

दीपिका ने तीन लोगों को चैलेंज किया वो है- भारतीय महिला हॉकी टीम की कैप्टन रानी रामपाल, गोल्फर अदिति अशोक और महिला क्रिकेटर मिताली राज।

पीवी सिंधू ने जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'चैलेंज के लिए शुक्रिया साइना।' इसके साथ ही उन्होंने भी राठौड़ की तरह सबको ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया और तीन लोगों को चैलेंज दिया। सिंधू ने जिन तीन लोगों को चैलेंज दिया वो हैं- दीपिका पादुकोण, अखिल अक्कीनेनी और जोशना चिनप्पा।

वहीं विराट कोहली ने भी इस चैलेंज को पूरा किया और उन्होंने पीएम मोदी को चैलेंज दिया है। उनका चैलेंज मंजूर कर उन्होंने जल्द ही वह वीडियो जारी करेंगे। इसके अलावा विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और एम एस धोनी को किया था।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ओरिजनल विडियो की शुरुआत में यह कहा था कि उन्हें इस फिटनेस चैलेंज की प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर मिली जो इतने व्यस्त कार्यक्रम से 'आसानी' से तालमेल बैठा लेते हैं।

Latest Lifestyle News