A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ दिशा पाटनी से जानें कैसे रखती हैं खुद को मीठी चीजों से दूर

दिशा पाटनी से जानें कैसे रखती हैं खुद को मीठी चीजों से दूर

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है। 

disha patani- India TV Hindi disha patani

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है। इस बारे में दिशा ने कहा, "एक कलाकार तौर पर मैं सच में फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे इस तरह ही दिखना है, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं ढेर सारी शारीरिक गतिविधियों का सच में आनंद लेती हूं। मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें मैं खाकर अपनी इच्छा भी पूरी कर सकती हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं।"

वाशिंगटन एप्पल्स के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री दिशा ने कहा, "मुझे चीनी बहुत पसंद है। मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है। मेरे चिट्स डे भी होते हैं। लेकिन जब मैं धोखा नहीं दे रही होती हूं, तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे। मुझे सेब पसंद हैं। यह बहुत ही पौष्टिक फल है।"

मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुकता फैलाने के कारण दीपिका को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, पति रणवीर सिंह ने कही ये बात

'बागी 2' की अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर फिटनेस संबंधी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

Latest Lifestyle News