A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 1 मई राशिफल: माह का पहला बुधवार, इन राशियों के जीवन में भर देगा खुशियां ही खुशियां

1 मई राशिफल: माह का पहला बुधवार, इन राशियों के जीवन में भर देगा खुशियां ही खुशियां

आज वैशाख कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और बुधवार का दिन है। साथ ही आज सुबह 10 बजकर 52 मिनट तक पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा, जबकि उसके बाद आज पूरा दिन पार करके कल दोपहर 01 बजकर 02 मिनट तक शनि ग्रह के आधिपत्य वाला उत्तराभाद्रपद नक्षत्र रहेगा।

1 may horoscope

धनु राशि
आज आप जरूरी काम को निपटाने के लिए प्री-प्लानिंग करेंगे । समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी । आज शाम को किसी दोस्त के घर पर जायेंगे । उनके साथ किसी इम्पोर्टेन्ट टॉपिक पर बातचीत होगी । इस राशि के फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहे स्टूडेंट्स के पास आज किसी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है । आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी । लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है । तोते को हरी मिर्च खिलाएं, कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी ।

मकर राशि
आज आपका रूझान आध्यात्म की ओर अधिक रहेगा । जीवनसाथी के साथ  किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे । परिवार के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी । ऑफिस में आज किसी से बहस होने की संभावना है । आपको इससे बचकर रहने की जरूरत है । इस राशि के वकीलों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा । कोई जरूरी केस आपके पक्ष में हो सकता है । बिल्डर्स अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं। आपको धन लाभ होने की उम्मीद है । ब्राह्मण के पैर छूकर आशीर्वाद लें, कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी ।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News