A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 10 अप्रैल राशिफल: नवरात्र के पांचवे दिन रवि के साथ 2 शुभ योग, इन 5 राशियों के लिए कुछ ऐसा होगा दिन

10 अप्रैल राशिफल: नवरात्र के पांचवे दिन रवि के साथ 2 शुभ योग, इन 5 राशियों के लिए कुछ ऐसा होगा दिन

फिलहाल नवरात्र चल रहे हैं और आज नवरात्र के पांचवें दिन के साथ ही रवि योग, सौभाग्य योग के साथ सर्वार्थ सिद्ध योग लग रहा है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 10 april 2019

मिथुन राशि
आज नवरात्र के शुभ अवसर पर देवी माँ आपके धन-धान्य में बढ़ोतरी करेगी। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन कुछ खास रहने वाला है। संतान आपको ख़ुशी की कोई वजह देगी। जीवन में आगे बढ़ने का कोई रास्ता सूझेगा। आपको नई सफलता प्राप्त होगी। कुछ दिनों से ऑफिस का पेंडिंग काम आज पूरा हो जायेगा। इस राशि के कम्यूनिकेशन से जुड़े छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। किसी टॉपिक को समझने के लिए दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। सामाजिक स्तर पर आपका रुतबा बढ़ेगा।  दुर्गा चालीसा का पाठ करें, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

कर्क राशि
आज आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। आप किसी भविष्य के काम के लिए आज ही योजना बना सकते हैं। आर्थिक पक्ष में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आज देवी स्कंदमाता आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखेगी। आप अच्छा फील करेंगे। व्यर्थ के झगड़े में पड़ने से आपको बचना चाहिए। इस राशि के प्राइवेट नौकरी करने वालों को कोई नया प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर बनाने रखने के लिए आपको रिश्तों में गलतफ़हमी लाने से बचना चाहिए।  देवी स्कंदमाता को पुष्प चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियों का निवारण होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News