A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 11 अप्रैल राशिफल: नवरात्र के छठे दिन इन राशियों के जातक रहें संभलकर, होगी हानि

11 अप्रैल राशिफल: नवरात्र के छठे दिन इन राशियों के जातक रहें संभलकर, होगी हानि

आज चैत्र शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज चैत्र नवरात्र का छठा दिन है। आज के दिन मां दुर्गा के छठे स्वरूप मां कात्यायनी की पूजा की जायेगी। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope  11 april 2019

मिथुन राशि
आज परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। इससे रिश्तों में नवीनता आयेगी। आज नवरात्र के शुभ अवसर पर माँ कात्यायनी आपके व्यापार में बढ़ोतरी करेगी। अगर आप कुछ दिनों से अपनी आँखों की समस्या से परेशान हैं, तो आज आपको उसमें राहत मिलेगी। आप बेहतर फील करेंगे। बच्चों के साथ आप कहीं घूमने की योजना बनायेंगे। शिक्षण के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज तरक्की के नये अवसर मिलेंगे। आप धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। आज किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा भी बन सकते हैं। रुद्राक्ष की माला पर मां कात्यायनी के मंत्रों का जप करें, रिश्तों में मिठास आयेगी।

कर्क राशि
आज आप मित्रों के साथ आसपास किसी ट्रिप पर जाने की प्लानिंग करेंगे। मां कात्यायनी आज आपकी किसी अधूरी पड़ी इच्छा को पूरा करेगी। किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। जो लोग कपड़े के व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें तरक्की मिलने की संभावना है। आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। दूसरों के मैटर में अपनी राय रखने से आपको बचना चाहिए। दुर्गा माँ के आगे कपूर का दीपक जलाएं, आपको किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News