A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 11 जून राशिफल: मंगलवार को बन रहे है 2 सिद्ध योग, इन 5 राशियों के बुलंदी में होंगे सितारे

11 जून राशिफल: मंगलवार को बन रहे है 2 सिद्ध योग, इन 5 राशियों के बुलंदी में होंगे सितारे

मंगलवार को एक साथ 3 शुभ योग बन रहे है। जो कि कुछ राशियों को इसका लाभ मिलेगा। वहीं कुछ राशियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

11 june 2019 rashifal

मिथुन राशि
आज आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। संतान पक्ष से सुख की अनुभूति होगी। आपकी खुशियों में इजाफा होगा। ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिलने की संभावना है, जिसे पूरा करने पर फायदा होगा। आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतर रहेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहेगा।आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा।  सेहत पहले की अपेक्षा अच्छी रहेगी। मंदिर में शहद की शीशी दान करें, आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी।

कर्क राशि
आज आपका दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा। आप दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनायेंगे। आज गुस्से में किसी से बात करने से बचना चाहिए। आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश करेंगे। आसपास के कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी। गंभीर बातचीत में आपको सफलता मिलने की संभावना है। रुके हुए कामों की शुरुआत होगी। आपके विचारों को सम्मान मिलगा। आज के दिन गुड़ दान करें, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News