A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 मार्च राशिफल: मंगलवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा लाभ

12 मार्च राशिफल: मंगलवार को बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और मंगलवार का दिन है। साथ ही आज पूरा दिन पार करके कल सुबह 04 बजकर 53 मिनट तक कृतिका नक्षत्र और रवि योग भी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 12 march 2019

मिथुन राशि
आज आपको व्यापार में  बड़ी कंपनी से डील मिल सकता है। इस राशि के संगीत के क्षेत्र में रुझान वालों को किसी शो में गाने का ऑफर भी मिल सकता है। घर पर अचानक कोई मेहमान आ सकते हैं। आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं। दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। आपका कोई जरुरी काम किसी फ्रेंड की मदद से पूरा हो सकता है। माता-पिता का भी पूरा सहयोग आपको मिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। सूर्यदेव को जल अर्पित करें, घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

कर्क राशि
आज ऑफिस में रूका हुआ काम जल्दी पूरा हो सकता है। किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए। आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं। कोई खास मौका आपके हाथ से निकल सकता है। आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। साथ ही आप नए काम की योजना भी बनायेंगे। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। आज बड़े-बुजुर्गों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। मंदिर में कुछ देर समय बिताएं, आपका दिन बेहतर गुजरेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News