A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 15 नवंबर 2018 राशिफल: लग रहा है धनिष्ठा नक्षत्र, इस राशि की महिलाओं को मिलेगा करियर में आगे बढ़ने का खास मौका

15 नवंबर 2018 राशिफल: लग रहा है धनिष्ठा नक्षत्र, इस राशि की महिलाओं को मिलेगा करियर में आगे बढ़ने का खास मौका

आज कार्तिक शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज सुबह 08:45 से पूरा दिन पार करके कल सुबह 11:46 तक धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा। इस नक्षत्र के स्वामी मंगल हैं और इसके अधिपति देवता वसु हैं। आज के दिन धनिष्ठा नक्षत्र कुछ राशियों को धनवान बना सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 15 November 2018

सिंह राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। इस राशि के छात्रों को अपनी सोच में सकारात्मकता रखनी होगी। करियर में कुछ नयापन देखने को मिल सकता है। यह नयापन प्रतियोगी परिक्षाओं से संबंधी भी हो सकता है। जीवन के हर मोड़ पर जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। पुराने लेन-देन के मामलों में गड़बड़ी होने से टेंशन थोड़ी बढ़ सकती है। फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। बहते जल में तिल प्रवाहित करें, परिस्थितियां आपके अनुकूल बनेगी।

कन्या राशि
आज आपका कॉन्फिडेंस लेवल हाई रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मन लगेगा। आपको कुछ नया सीखने को मिल सकता है। मनोरंजन के लिए आज का दिन बढ़िया है। ऑफिस की किसी मीटिंग में हिस्सा लेंगे। आपके विचारों को महत्व मिलेगा। आपके सुझाव कम्पनी के लिये फायदेमंद हो सकते हैं। आप किसी दोस्त की आर्थिक मदद करेंगे। कुत्ते को रोटी खिलाएं, घर में शांति बनी रहेगी।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News