A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 16 जून राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है जीवनसाथी का साथ, जानिए इन राशियों का हाल

16 जून राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है जीवनसाथी का साथ, जानिए इन राशियों का हाल

आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज के दिन दाक्षिणात्यों के वट सावित्री व्रत का दूसरा संयम है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।                                  

<p>horoscope 2019</p>- India TV Hindi horoscope 2019

नई दिल्ली: आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज के दिन दाक्षिणात्यों के वट सावित्री व्रत का दूसरा संयम है। यहां आपको एक बात और बता दूं कि चतुर्दशी तिथि आज दोपहर 02 बजकर 02 मिनट तक ही रहेगी, उसके बाद पूर्णिमा तिथि लग जायेगी। अतः ज्येष्ठ मास की पूर्णिमा का व्रत भी आज के दिन किया जायेगा, लेकिन यहां आपको एक बात जरूर बता दूं कि भले ही ज्येष्ठ पूर्णिमा का व्रत आज के दिन किया जायेगा, परन्तु पूर्णिमा के दिन की जाने वाली स्नान-दान की कार्यविधि कल के दिन की जाएगी और इसके बारे में सारी जानकारी भी हम आपको कल ही देंगे। इसके अलावा आपको बता दूं कि आज के दिन सुबह 10 बजकर 07 मिनट तक रवि योग और रात 08 बजकर 23 मिनट तक साध्य योग भी रहेगा। साथ ही आज सुबह 10 बजकर 07 मिनट से कल सुबह 10 बजकर 43 मिनट तक ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा। अतः आज के दिन रवि योग और साध्य योग के साथ ज्येष्ठा नक्षत्र के दौरान कौन-से खास उपाय करके आप लाभ पा सकते हैं, आज हम इसकी चर्चा करेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।                         

मेष राशि - आज आप माता-पिता के साथ दर्शन के लिए मंदिर जायेंगे। घर में नए मेहमान के आने की संभावना है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा बन जाएगा। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा। किसी मित्र के साथ मूवी देखने की प्लानिंग करेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। आपको कोई बड़ा़ ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। आज आप कामकाज में बहुत बिजी हो सकते हैं। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीद होगी। आप उन उम्मीदों पर खड़े़ उतरेंगे। सूर्यदेव को नमस्कार करें, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

वृष राशि - आज परिवार में मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। आर्ट्स स्टूडेंट्स को टीचर्स का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। कुछ दिनों से किसी विषय में आ रही समस्या आज आसानी से सॉल्व हो जायेगी। सुबह के समय वर्क आउट शुरू करने से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर आपका कामकाज बहुत शानदार रहेगा। मंदिर में सफेद चंदन का टुकड़ा दान करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।  

Latest Lifestyle News