A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 16 जून राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है जीवनसाथी का साथ, जानिए इन राशियों का हाल

16 जून राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है जीवनसाथी का साथ, जानिए इन राशियों का हाल

आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज के दिन दाक्षिणात्यों के वट सावित्री व्रत का दूसरा संयम है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।                                  

कुंभ राशि

कुंभ राशि - आज परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य बेहतर रहेगा। सेहत के लिहाज से आप चुस्त-दुरूस्त बने रहेंगे। केमिस्ट्री स्टूडेंट्स के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। आपको शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही आई. टी से जुड़े स्टूडेंट्स को भी लाभ की प्राप्ति होगी। आज कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे। साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर अपॉर्चुनिटिज़ मिलेगी। भगवान को पुष्प चढ़ाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।  

मीन राशि - आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। साथ ही आपको तरक्की के कई अवसर भी मिलेंगे। आज परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बनायेंगे। आपको व्यापार में मुनाफा होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। कोई नया काम करने के लिए सोच सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में सलाह-मशविरा से आगे बढ़ें । जीवनसाथी से अंडरस्टैन्डिंग बढ़ेगी। कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने सब्जेक्ट में आ रही प्रॉब्लम्स का हल आज मिल जायेगा। मछलियों को दाना खिलाएं, जीवन में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी। 

Latest Lifestyle News