A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 मई राशिफल: शुक्रवार के दिन मेष से वृश्चिक राशि के जातक रहें संभलकर, वहीं इन राशियों के जीवन में आएगी खुशहाली

17 मई राशिफल: शुक्रवार के दिन मेष से वृश्चिक राशि के जातक रहें संभलकर, वहीं इन राशियों के जीवन में आएगी खुशहाली

आज वैशाख शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज श्री नृसिंह चतुर्दशी व्रत है। आज सुबह स्वाती नक्षत्र बन रहा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 17 may 2019

कुंभ राशि
आज आपका कोई बड़ा काम संतान की मदद से पूरा हो जायेगा। माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा। शाम को उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जायेंगे। आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। शिक्षकों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपका दिन ख़ुशी से भरा रहेगा। सेहत के मामले में बेहतर फील करेंगे। आज व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। अनाथालय में जाकर कुछ दान करें, संतान सुख की प्राप्ति होगी।

मीन राशि
आज किसी जरूरी काम को निपटाने के बाद आप रिलेक्स महसूस करेंगे। आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। अपने दोस्तों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। इस राशि की महिलाओं के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। काम में सफलता मिलेगी। साथ ही कारोबारियों को किसी से जरूरी मुलाकात भी करनी पड़ेगी। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। आज किसी काम में परिवार वालों की सलाह फायदेमंद साबित होगी। मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाएं, स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

Latest Lifestyle News