A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 अगस्त 2018 राशिफल: सूर्य कर रहा है मघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के लिए होगा अशुभ

17 अगस्त 2018 राशिफल: सूर्य कर रहा है मघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के लिए होगा अशुभ

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

17th august 2018 friday horoscope

सिंह राशि  
आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। राजनीति से जुड़े मामलों पर किसी के साथ बहस में न उलझें| कला, साहित्य और संगीत में आपकी रुचि बढ़ सकती है। आज आपको एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है। आज दूसरों की मदद करने का कोई मौका ना गवाएं, आपको लाभ मिलेगा। आप जरुरत से ज्यादा भावुक हो सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद लें, दिन बेहतर गुजरेगा।

कन्या राशि  
आज व्यापार में किस्मत का साथ मिलेगा। इस राशि के सोफ्टवेयर इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है, उन्हें जरूरत से ज्यादा फायदा हो सकता है। कहीं बाहर की यात्रा सुखद रहेगी। ऑफिस में आपके काम को देखकर बॉस खुश होंगे। सोचे हुए कामों में सफलता मिलेगी। दूसरों के बीच आपका प्रभाव बढ़ेगा। गायत्री मंत्र का जाप करें, आपका दिन बढ़िया रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News