A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 19 मई राशिफल: बदलने वाला है मिथुन और कुंभ राशि का भाग्य, देखिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

19 मई राशिफल: बदलने वाला है मिथुन और कुंभ राशि का भाग्य, देखिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और रविवार का दिन है । आज देवर्षि नारद जी की जयंती है। विश्व के प्रथम पत्रकार के रूप में पूजे जाने वाले नारद जी को मैं कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं। 

मिथुन राशि

मिथुन राशि - आज आपकी सेहत पहले की अपेक्षा अच्छी रहेगी । करियर में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी । आज आपको घर के वरिष्ठ लोगों का सहयोग प्राप्त होगा । व्यवसाय के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है । परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा होगी, जिससे आपका मन खुश रहेगा । आज आप अपनी कोई बात दोस्तों से शेयर कर सकते हैं । आज का दिन खुद में बदलाव लाने के लिये अच्छा है । आपको आगे बढ़ने के लिए नई योजनाएँ बनानी पड़ सकती है । ब्राह्मण को भोजन कराएं, कारोबार में बढ़ोतरी होगी ।

कर्क राशि - आज मन स्थिर न होने की वजह से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक आप बेहतर महसूस करेंगे । आज कोई बड़ा फैसला लेने में आपको परेशानी महसूस होगी । किसी काम में कोशिश थोड़ी कम होने से काम अधूरे रह सकते हैं । दोस्तों के साथ अनबन होने की भी संभावना है । आपको दोस्त से बिना वजह की बात करने से बचना चाहिए। ऑफिस में सहयोगियों के साथ किसी प्रोजेक्ट को लेकर आप एकमत दिखायी नहीं देंगे। दिन की अपेक्षा शाम का समय आपके लिये बेहतर रहेगा। आप किसी सामाजिक आयोजन में जा सकते हैं। वहां अच्छे लोगों से आपकी जान-पहचान होगी। सूर्यदेव को जल चढ़ाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा । 

Latest Lifestyle News