A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 19 मई राशिफल: बदलने वाला है मिथुन और कुंभ राशि का भाग्य, देखिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

19 मई राशिफल: बदलने वाला है मिथुन और कुंभ राशि का भाग्य, देखिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और रविवार का दिन है । आज देवर्षि नारद जी की जयंती है। विश्व के प्रथम पत्रकार के रूप में पूजे जाने वाले नारद जी को मैं कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं। 

कुंभ राशि

कुंभ राशि - आज करियर के मामले में आपको कोई बड़ी सफलता मिलेगी । कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर मिलेंगे । आज आप कुछ ऐसे लोगों के साथ जुड़ेंगे, जो आपकी हर तरह से मदद के लिये तैयार रहेंगे । आपको अपने सगे-संबंधियों से भी पूरा लाभ मिलेगा। बिजनेसमैन को काम में बेहतर अपॉर्चुनिटिज़ मिलेगी । परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा । साथ ही ऑफिस में भी स्थिति आपके फेवर में रहेगी । दोस्तों के साथ कुछ हंसी-ख़ुशी के पल बितायेंगे। आप थोड़ा मौज - मस्ती के मूड में रहेंगे । गायत्री मंत्र का पाठ करें, धन लाभ होंगे । 

मीन राशि - वालों आज आपको लाभ के कुछ अवसर प्राप्त होंगे । जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें रोजगार पाने का सुनहरा अवसर मिलेगा । अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उसे प्रपोज करना चाहते हैं, तो आज का दिन शुभ है । आज आपके काम जरूर बनेंगे । केमिस्ट्री स्टूडेंट्स के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है । मेहनत के बल पर आपको सफलता मिलेगी । आज कुछ अनुभवी लोगों से बेहतर सलाह मिलेगी । घर पर मेहमानों का आगमन आपको प्रसन्नता देगा । आज आपको कोई खास बात पता चल सकती है । मंदिर जाकर वहां की साफ-सफाई में अपना सहयोग दें, सभी लोग आपके लिये मददगार साबित होंगे । 

Latest Lifestyle News