A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 2 अप्रैल राशिफल: मंगलवार के दिन वृश्चिक और कुंभ राशि के लोग रहें सतर्क वहीं इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

2 अप्रैल राशिफल: मंगलवार के दिन वृश्चिक और कुंभ राशि के लोग रहें सतर्क वहीं इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है, लेकिन द्वादशी तिथि आज सुबह 08 बजकर 39 मिनट तक ही रहेगी। उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जायेगी और हर माह की त्रयोदशी तिथि को प्रदोष व्रत किया जाता है। अतः आज प्रदोष व्रत है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

2 april 2019 rashifal daily horoscope

तुला राशि
आज पारिवारिक काम को पूरा करने में आपको घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। कोई सहपाठी अपनी कुछ पर्सनल बातें आपसे शेयर कर सकता है। आप दोस्त की मदद के लिये हमेशा तैयार रहेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप किसी विषय पर शिक्षकों से चर्चा करेंगे। सेहत के लिहाज से दिन ज्यादा ठीक नहीं रहेगा। आपके स्वास्थ्य में अचानक गिरावट आ सकती है। आपको अपने गुस्से को नियंत्रण में रखना चाहिए, किसी से बहस होने की संभावना है। मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाएं, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी।

वृश्चिक राशि
आज आपको कुछ जरूरी कामों में दोस्तों की मदद मिलेगी। कई दिनों से अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन उत्तम है। पहले दी गई किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त हो सकती है। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता बनी रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। दाम्पत्य संबंधों में भी भरपूर मधुरता रहेगी। बिना वजह की उलझनें जीवन से अपने आप दूर हो जायेंगी। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा। मंदिर में मिश्री का दान करें, धन में वृद्धि होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News