A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 नवंबर 2018 राशिफल: बन रहा है सारे काम बनाने वाला योग, लेकिन ये 9 राशियां रहें बचकर

20 नवंबर 2018 राशिफल: बन रहा है सारे काम बनाने वाला योग, लेकिन ये 9 राशियां रहें बचकर

मंगलवार को सर्वार्थ सिद्धि योग लग रहा है। जो कि हर काम बनाने वाला योग है। आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार ये योग  शाम 06:34 से अगली सुबह 06:23 तक रहेगा। जिसमें कोई भी शुभ काम करने से उसमें सफलता जरुर मिलेगा। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

Horoscope 20 November 2018

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा है। आज आपकी काबीलियत को देखकर कई लोग आपसे प्रभावित होंगे। सोसाइटी में आपको सम्मानित किया जा सकता है। इस राशि के मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है।। आज किसी बात को लेकर किसी मित्र से थोड़ी अनबन हो सकती है, फालतू की बहस करने से बचें। आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आपको अपना हुनर दिखाने के लिए कई सुनहरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जरुरतमंद को वस्त्र दान करें, आर्थिक पक्ष मजबूत होंगे।

वृश्चिक राशि  
आज का दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस के काम को पूरा करने में थोड़ी अड़चने आ सकती है, किसी सहकर्मी की मदद से परेशानियां दूर हो जाएंगी। आज परिवार में किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है। किसी नये काम को शुरू करने जा रहे हैं, तो पहले अपने माता-पिता की राय लेना अच्छा रहेगा। सोसाइटी के लोग आज आपके सामाजिक कार्यों से खुश रहेंगे। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। अपने गुरु का आशीर्वाद लें, काम में सफलता हासिल होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News