A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 21 अगस्त 2018 राशिफल: इन राशियों के लोगों को किसी वजह से हो सकता है तनाव, मंदिर में चढ़ाएं इत्र

21 अगस्त 2018 राशिफल: इन राशियों के लोगों को किसी वजह से हो सकता है तनाव, मंदिर में चढ़ाएं इत्र

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। सूर्यदेव ने सुबह 06:51 पर कर्क से सिंह राशि में प्रवेश किया है और 19 सितम्बर की सुबह 06:47 तक, लगभग 30 दिनों के दौरान सूर्यदेव सिंह राशि में ही रहेंगे।

राशिफल

मिथुन राशि - आज किस्मत आपके साथ रहेगी।आज भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा। आज पैसों से संबंधित कुछ मामलों में तनाव कम होगा| आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे हैं।इस राशि के विवाहितों के लिये आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिल सकता है। मंदिर में इत्र चढ़ाएं, आपके परिवार में सुख-सौभाग्य बना रहेगा।

कर्क राशि - आज आपका दिन बिजी रहने वाला है।आज दिनभर काम करने के बाद भी कुछ काम बाकी रह सकते हैं।आज किसी सहकर्मी से अनबन हो सकती है। परिवार में मिली जिम्मेदारी से तनाव बढ़ सकता है। करियर में आगे बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं। आज आपके कामकाज में कोई दखल दे सकता है, जिससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है | मां लक्ष्मी जी के सामने घी का दीपक जलाएं, आपके धन में वृद्धि होगी। 

Latest Lifestyle News