A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 21 अगस्त 2018 राशिफल: इन राशियों के लोगों को किसी वजह से हो सकता है तनाव, मंदिर में चढ़ाएं इत्र

21 अगस्त 2018 राशिफल: इन राशियों के लोगों को किसी वजह से हो सकता है तनाव, मंदिर में चढ़ाएं इत्र

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। सूर्यदेव ने सुबह 06:51 पर कर्क से सिंह राशि में प्रवेश किया है और 19 सितम्बर की सुबह 06:47 तक, लगभग 30 दिनों के दौरान सूर्यदेव सिंह राशि में ही रहेंगे।

राशिफल

कुंभ राशि -  आज आपका दिन बढ़िया रहेगा।नए कामकाज पर विचार करने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा।आज घर-परिवार में कुछ रोचक बातें होगी, जिससे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।आज कुछ खास लोगों से मीटिंग होगी। पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे।इस राशि के जो लोग मास कम्यूनिकेशन के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें किसी प्रिंट मीडिया में काम करने का सुनहरा मौका मिलेगा।गाय को गुड़ खिलाएं, काम तेजी से होंगे।(तुलसी जंयती: हर समस्या से निजात दिलाती है 'मानस' की ये चौपाईयां, रोज करें जाप)

मीन राशि - आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा।आज धन लाभ हो सकता है।आज नए लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है।आज स्टूडेंट्स को नया प्रोजेक्ट मिल सकता है।आज घर के लिए कुछ नया खरीद सकते हैं।आज अतिरिक्त जिम्मेदारी का बोझ कम हो सकता है।आज अधिकारी वर्ग आपकी बातों पर ध्यान देंगे। बंदर को केला खिलाएं, आपको काम में सफलता मिलेगी।(मंगलवार को करें हनुमान जी के इन मंत्रों का जाप, फिर देखें चमत्कार)

Latest Lifestyle News