A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 फरवरी राशिफल: चतुर्थी इन राशियों के लिए हो सकती है फायदेमंद, बिजनेस में मुनाफा के लिए ऐसे करें श्रीगणेश की पूजा

22 फरवरी राशिफल: चतुर्थी इन राशियों के लिए हो सकती है फायदेमंद, बिजनेस में मुनाफा के लिए ऐसे करें श्रीगणेश की पूजा

22 फरवरी राशिफल: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और शुक्रवार का दिन है, लेकिन तृतीया तिथि आज सुबह 10 बजकर 50 मिनट तक रहेगी। उसके बाद चतुर्थी तिथि लग जायेगी और प्रत्येक माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 22 february 2019

मिथुन राशि
आज आप घरेलू चीजों को खरीदने के लिये मार्केट जा सकते हैं। आपके बच्चे आपको हर तरह से सपोर्ट करेंगे। महिलाओं के लिये दिन बेहतरीन रहेगा। आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त हो सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। आप कहीं बाहर यात्रा पर जा सकते हैं। कानूनी मामलों में सही सलाह के लिये किसी अनुभवी की राय लें। इस राशि के विवाहित आज किसी रेस्टोरेंट में डीनर का प्लान बना सकते हैं। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

कर्क राशि
आज ऑफिस में किसी से भी व्यर्थ की बात करने से आपको बचना चाहिए। आपको अपने गुस्से पर भी कंट्रोल रखना चाहिए। गुस्से में आपका काम बिगड़ सकता है। किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो किसी जानकार से सलाह जरूर ले लें । आप किसी समारोह में भाग ले सकते हैं। बुजुर्ग किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी नये प्रोजेक्ट पर काम करने की सोच रहे हैं, तो दोस्त की मदद से कर सकते हैं। भगवान को पुष्प अर्पित करें, आपका काम सही ढंग से पूरा होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News