A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 सितंबर राशिफल: मिथुन राशि वालें हो जाए सतर्क क्योंकि आपका अपना दे सकता है धोखा, जानिए बाकी राशियों का हाल

22 सितंबर राशिफल: मिथुन राशि वालें हो जाए सतर्क क्योंकि आपका अपना दे सकता है धोखा, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज आश्विन कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और रविवार का दिन है । आज कालाष्टमी है और आज जीवित्पुत्रिका व्रत भी है। आज अष्टमी तिथि यानि आठवें दिन का श्राद्ध है ।अष्टमी तिथि 21 सितम्बर शाम 08:22 मिनट से शुरू होकर 22 सितम्बर की शाम 07:50 मिनट तक रहेगी ।

मिथुन राशि

मिथुन राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा ।अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिये आज आपको कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं । घर के मामलों में आप बड़ा फैसला कर सकते हैं ।संतान की ओर से आपको अच्छी खुशखबरी मिल सकती है ।पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी ।दफ्तर में उलझा मामला आज सुलझ सकता है ।आपको बिजनेस संबंधी नये लोगों से जुड़ने का मौका मिल सकता है ।सूर्यदेव को जल अर्पित करें, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा ।

कर्क राशि - आज खास काम के लिए आपके मन में नया विचार आ सकता है ।आप उस पर जल्द ही काम भी शुरू कर सकते हैं। आज दिन खत्म होते आपको कुछ तनाव
महसूस हो सकता है। इसलिए दफ्तर के काम को पूरा करने की रूपरेखा जरूर बना लें। शाम को बच्चों के साथ समय बिताएंगे ।इससे आप राहत महसूस करेंगे ।प्रॉपर्टी के लिये आपको कोई अच्छी डील मिल सकती है ।मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी ।

Latest Lifestyle News