A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 23 अप्रैल राशिफल: मंगलवार का राशिफल इन राशियों के लिए होगा अच्छा, तो वहीं इन 5 राशियों को करना पड़ सकता है किसी परेशानी का सामना

23 अप्रैल राशिफल: मंगलवार का राशिफल इन राशियों के लिए होगा अच्छा, तो वहीं इन 5 राशियों को करना पड़ सकता है किसी परेशानी का सामना

आज वैशाख कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। साथ ही आज शाम 05 बजकर 16 मिनट तक ज्येष्ठा नक्षत्र और आज रात 12 बजकर 59 मिनट तक परिघ योग रहेगा। शत्रु पर विजय पाने के लिये परिघ योग बड़ा ही अच्छा माना जाता है और आज तो मंगलवार का दिन भी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 23 april 2019- India TV Hindi Horoscope 23 april 2019

धर्म डेस्क: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। साथ ही आज शाम 05 बजकर 16 मिनट तक ज्येष्ठा नक्षत्र और आज रात 12 बजकर 59 मिनट तक परिघ योग रहेगा। शत्रु पर विजय पाने के लिये परिघ योग बड़ा ही अच्छा माना जाता है और आज तो मंगलवार का दिन भी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज किसी खास काम में आपको फायदा होगा। भाई-बहन के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। जीवनसाथी आपकी बातों से प्रभावित होगा। बिजनेस के मामलों में दिन अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। दोस्तों से आपको मदद मिलेगी। कुछ नए कामकाज आपके सामने आयेंगे, जिनके लिए आपकी कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात भी होगी। आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बन जाएगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें,  भाई-बहन के साथ संबंध बेहतर होंगे।

वृष राशि
आज कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी, लेकिन आप उस चुनौती से तुरंत ही पार पा लेंगे। घर का माहौल अच्छा बना रहेगा। आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा । दूसरे लोग आपके कामकाज से प्रभावित होंगे। आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। परिवार में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। सब लोग एक-दूसरे की मदद के लिये तैयार रहेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को बेहतर महसूस करेंगे। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, सफलता आपके कदम चूमेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News