A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 23 जून राशिफल: मिथुन राशि वालों की परेशानी दूर होगी, आर्थिक मामलों में सावधानी रखें

23 जून राशिफल: मिथुन राशि वालों की परेशानी दूर होगी, आर्थिक मामलों में सावधानी रखें

आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है और साथ ही आज शतभिषा नक्षत्र है। शतभिषा नक्षत्र आज 24 बजकर7 मिनट तक रहेगा। शतभिषा का अर्थ होता है- सौ चिकित्सक।

मिथुन राशि

मिथुन राशि- आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। बिजनेस में आगे बढ़ने के कई नए मौके मिलेंगे। पढ़ाई में अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के बच्चे स्कूल में अच्छी परफॉरमेंस के लिए सम्मानित होंगे ।  अगर आप इंडस्ट्री लगाने में पार्टनरशिप करना चाहते हैं । तो इससे आपको ज्यादा फायदा होगा । आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा । ज्यादा मीठा पकवान खाने से परहेज करें । सोने से पहले बजरंगबली का ध्यान करें , बुरे सपने नहीं आएंगे।

कर्क राशि- आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। नेगेटिव थॉट्स को आज दिमाग में न आने दें। धनलाभ की सम्भावनाएं बन रही हैं साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होने वाला है। इस राशि के छात्रों को आज भविष्य के लिए योजना बनाकर पढ़ाई करने की जरूरत है। आज की गई मेहनत का आपको सकारात्मक परिणाम जरूर मिलेगा। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को अच्छी ख़बर मिल सकती है। पदोन्नति की काफ़ी संभावना है। आप अपनी ख़ुशी दोगनी करने के लिए परिवार वालों से बांटे। नए विचारों को जाँचने का बेहतरीन वक़्त है। जरूरतमंद को भोजन कराएं, आपको फायदा मिलेगा । 

Latest Lifestyle News